हरियाली तीज से पहले हेमा मालिनी ने वृंदावन में किया ऐसा डांस, वायरल वीडियो देख खो जायेंगे आप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 3, 2019 10:24 AM2019-08-03T10:24:59+5:302019-08-03T10:24:59+5:30

बीजेपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने राधारमण हरि बोल के संकीर्तन पर भावमय नृत्य प्रस्तुत कर संगीत प्रेमी एंव भक्तों को ताली बचाने पर मजबूर कर दिया।

BJP MP Hema Malini dance performs Vrindavan on the eve of Hariyali Teej, viral video | हरियाली तीज से पहले हेमा मालिनी ने वृंदावन में किया ऐसा डांस, वायरल वीडियो देख खो जायेंगे आप

हरियाली तीज से पहले हेमा मालिनी ने वृंदावन में किया ऐसा डांस, वायरल वीडियो देख खो जायेंगे आप

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और बीजेपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में हेमा मालिनी डांस करते दिख रही हैं। हेमा मालिनी ये डांस वृंदावन के प्राचीन सप्तदेवालयों में से एक ठाकुर राधारमण मंदिर में सेवा सौभाग्य झूलन महोत्सव में की थी। ये कार्यक्रम 2 अगस्त को हुआ था। कार्यक्रम हरियाली तीज की पूर्व संध्या में रखा गया था। 

हेमा मालिनी ने राधारमण हरि बोल के संकीर्तन पर भावमय नृत्य प्रस्तुत कर संगीत प्रेमी एंव भक्तों को ताली बचाने पर मजबूर कर दिया। सांसद हेमामालिनी ने सबसे पहले गणेश वंदना पर नृत्य प्रस्तुत किया। उसके बाद उन्होंने कान्हा की गलियों में कान्हा और उनके भक्तों को एक और प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध किया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने डांस का वीडियो और फोटो शेयर किया है।  

बता दें कि सावन के महीने होने वाली  हरियाली तीज का बहुत महत्व है। इस पर्व में मां पार्वती की पूजा की जाती है। तीज के दिन महिलाएं और कुंवारी लड़कियां व्रत रखकर भगवान शिव और मां पार्वती की अराधना करती हैं। 

Web Title: BJP MP Hema Malini dance performs Vrindavan on the eve of Hariyali Teej, viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे