'तू बहुत होशियार बन रहा, तुझे देख लूंगा...' ये कह कर BJP विधायक रेंजर को दे रहे गालियां, ऑडियो वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: July 11, 2020 12:34 PM2020-07-11T12:34:46+5:302020-07-11T12:34:46+5:30

मध्य प्रदेश बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने अभी तक ऑडियो वायरल होने पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि उन्होंने एक वीडियो में किसी सर्रा रेंजर द्वारा लगातार आम लोगों को परेशाान करने की बात कही थी।

BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi audio viral that claim he threat to ranger officer | 'तू बहुत होशियार बन रहा, तुझे देख लूंगा...' ये कह कर BJP विधायक रेंजर को दे रहे गालियां, ऑडियो वायरल

BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi (File Photo)

Highlightsऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी द्वारा 11 जून को लिखा गया एक पत्र भी वायरल है।बीजेपी विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने वीडियो जारी कर सर्रा रेंजर द्वारा लगातार लोगों को परेशान करने की बात कही है।

भोपाल:  मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो क्लिप में विधायक को किसी वन विभाग के अधिकारी को धमकी और गाली-गलौज देते हुए सुना जा सकता है। मध्य प्रदेश के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप ट्विटर पर धर्मेंद्र सिंह लोधी लिखेंगे तो ये उक्त ऑडियो आपको मिल भी जाएगा। हालांकि अधिकारिक तौर पर ऑडियो वायरल होने पर धर्मेंद्र सिंह लोधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

क्या है वायरल ऑडियो में 

एनबीटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी नौरादेही अभ्यारण्य के रेंजर तिलक सिंह रामपुरिया से एक व्यक्ति को छुड़ाने के लिए अपना परिचय देते हुए बात कर रहे हैं। शुरुआत में विधायक ने रेंजर के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए हैं।  विधायक कहते हैं, तू बहुत होशियार बन रहा, तुझे देख लूंगा... तेरी हर रोज शिकायतें आ रही हैं... तून जिसको पकड़ा है..वह मेरा कार्यकर्ता है। तम्हारी काफी ज्यादा शिकायतें आती हैं। बिना वजह तुम लोगों को परेशान करते हो।'

इधर वन विभाग का अधिकारी कहता है कि वह उस शख्स को नहीं छोड़ेगा। वन विभाग के रेंजर ने पकड़े गए व्यक्ति को नहीं छोड़ने की बात कही तो दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू, मै- मैं होती रही। विधायक रेंजर को गालियां देने के साथ धरना देने और कार्रवाई करने की बात भी कह रहे हैं। धमकी देते हुए विधायक कहते हैं...तूझे तो मैं वहीं आकर देख लूंगा...जिसपर रेंजर कहता है कोई दिक्कत नहीं, बेशक मुझे पर जांच करवाना। यहां सुने ऑडियो। ऑडियो को MP Breaking News नाम के ट्विटर हैंडल ने भी शेयर किया है। 

बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी द्वारा लिया गया पत्र भी वायरल 

ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी द्वारा 11 जून को लिखा गया एक पत्र भी वायरल है, जिसमें उन्होंने सर्रा रेंज के रेंजर को हटाने मांग की है। विधायक लोधी ने वीडियो जारी कर कहा कि सर्रा रेंजर द्वारा लगातार आम लोगों को परेशाान किया जा रहा है।

Web Title: BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi audio viral that claim he threat to ranger officer

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे