Birthday celebration lands tiktok man in jail | जन्मदिन का जश्न मना रहे ‘बर्थडे ब्वॉय’ को टिकटॉक वीडियो ने पहुंचाया जेल, भारी पड़ी ये गलती
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsवीडियो को पहले टिकटॉक पर अपलोड किया।बाद में सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी वीडियो वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गई।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब पुलिस को इस वीडियो के बारे में सूचना मिली और गहन जांच-पड़ताल के बाद यह पाया गया कि यह घटना दिल्ली के चांदनी महल इलाके के सुइवालान में शनिवार की शाम हुई जब फैजान अपना 32वां जन्मदिन मना रहा था। पुलिस उपायुक्त (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने कहा कि वीडियो में फैजान अपने हाथ में बंदूक से हवा में गोली चलाते दिख रहा है।

इस वीडियो को पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया जो बाद में सोशल मीडिया के अन्य मंचों पर भी वायरल हो गया। रंधावा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद फैजान अपने घर से भाग गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए कहीं छिप गया। उसे अखाड़े वाली गली से गिरफ्तार किया गया और गोली चलाने की कथित घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा उसके पास से बरामद हुआ।


Web Title: Birthday celebration lands tiktok man in jail
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे