सत्ता से बेदखल हुए पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा के घर निकल रहे हैं कोबरा सांप, ठीकरा महागठबंधन सरकार पर फोड़ा

By एस पी सिन्हा | Published: October 2, 2022 04:37 PM2022-10-02T16:37:41+5:302022-10-02T16:38:36+5:30

बिहारः भाजपा नेता जीवेश मिश्रा ने अपने सरकारी आवास से सांप निकलने का ठीकरा महागठबंधन सरकार पर फोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बिहार में सरकार बदलने के बाद से उनके बंगले में सांप निकल रहे हैं।

Bihar bjp neta ex-minister Jeevesh Mishra house Cobra snakes ousted power boils on Mahagathbandhan government | सत्ता से बेदखल हुए पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा के घर निकल रहे हैं कोबरा सांप, ठीकरा महागठबंधन सरकार पर फोड़ा

सरकार की तरफ से सांपों को पकड़ने और उन्हें भगाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है।

Next
Highlightsबंगले से अबतक करीब आठ से दस सांप निकल चुके हैं।कई बार सांप को पकड़कर चिड़ियाखाना पहुंचा दिया जाता है।सरकार की तरफ से सांपों को पकड़ने और उन्हें भगाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है।

पटनाः बिहार के पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा कोबरा सांप से परेशान हो गये हैं। दरअसल, उनके बंगले में पिछले कई दिनों से लगातार सांप निकल रहे हैं। घर में किंग कोबरा का बसेरा हो जाने से पूर्व मंत्री और उनका परिवार दहशत में है।

 

जीवेश मिश्रा ने अपने सरकारी आवास से सांप निकलने का ठीकरा महागठबंधन सरकार पर फोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बिहार में सरकार बदलने के बाद से उनके बंगले में सांप निकल रहे हैं। जीवेश मिश्रा ने बताया कि उनके बंगले से अबतक करीब आठ से दस सांप निकल चुके हैं, हालांकि सांप ने किसी को काटा नहीं है। कई बार सांप को पकड़कर चिड़ियाखाना पहुंचा दिया जाता है।

भाजपा नेता ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार कहने बाद सरकार की तरफ से सांपों को पकड़ने और उन्हें भगाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है। दुर्गा महारानी की कृपा है कि अभी तक कोई घटना नहीं घटी है, लेकिन सभी लोग भयभीत हैं। तेजस्वी सरकार सापों को पकड़वा कर भाजपा विधायक के घर में छोड़ दिया है।

Web Title: Bihar bjp neta ex-minister Jeevesh Mishra house Cobra snakes ousted power boils on Mahagathbandhan government

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे