जब एक्टर ने कमल हासन को नेशनल TV पर कहा, मैं बस में लड़कियों को गलत तरीके से छूता था, वायरल हुआ वीडियो 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 29, 2019 10:23 AM2019-07-29T10:23:55+5:302019-07-29T10:23:55+5:30

साउथ इंडियन एक्टर सरवन के इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलचोन हो रही है। इंटरनेट पर लोग उस वीडियो क्लिप को शेयर कर उनपर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

Bigg Boss Tamil contestant says to Kamal Haasan He Molested Woman on Bus, video viral | जब एक्टर ने कमल हासन को नेशनल TV पर कहा, मैं बस में लड़कियों को गलत तरीके से छूता था, वायरल हुआ वीडियो 

जब एक्टर ने कमल हासन को नेशनल TV पर कहा, मैं बस में लड़कियों को गलत तरीके से छूता था, वायरल हुआ वीडियो 

Highlightsसाउथ इंडियन एक्टर सरवनन ने 90 के दौर में तकरीबन 50 फिल्मों में एक्टिंग की है। साउथ इंडियन एक्टर सरवनन ने यह बात 27 जुलाई को प्रकाशित होने वाले शोर में कहा।

बिग बॉस सीजन-3 के तमिल प्रतियोगी साउथ इंडियन एक्टर सरवनन ने शनिवार ( 27 जुलाई) को नेशनल टीवी चैनल पर एक खुलास किया है, जिसके बाद वो विवादों में आ गये हैं। शो को होस्ट कर रहे कमल हासन के सामने सरवनन ने कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों में बस में यात्रा करते समय महिलाओं को अनुचित (गलत) तरीके से छूते थे। सरवन के इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलचोन हो रही है। इंटरनेट पर लोग उस वीडियो क्लिप को शेयर कर उनपर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सरवनन ने 90 के दौर में तकरीबन 50 फिल्मों में एक्टिंग की है। 

सरवन ने बात शो पर उस वक्त कही जब शो के दौरान प्रतियोगी मीरा मिथुन और चेरन से जुड़े एक झगड़े को सुलझाते हुये कमल हासन ने कहा कि एक बिजी बस में यात्रा करना काफी मुश्किल भरा होता है। हसन ने कहा, भीड़ वाली बस में यात्रा करने में बड़ी परेशानी होती है।' इसी बीच एक्टर सरवन ने कहा कि उन्होंने भीड़ वाली बस में कई बार यात्रा की है और बस में सवार महिलाओं को गलत ढंग से छूते भी थे। इसपर शो में मौजूद सारे लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। यहां तक की शो के होस्ट कमल हासन भी इस बात पर हंसने लगते थे।

ठहाका लगाना की वजह से भी ये शो विवादों में आ गया है। लोगों का कहना है कि जिस बयान पर एक्टर सरवनन को लोगों को सुनाना चाहिए उसपर लोग हंस रहे हैं। मामले के विवाद में आने के बाद कमल हासन के मैनेजर ने इंडिया टूडे को कहा है, कमल हासन ने इस पूरे मामले पर इसलिए हंसे क्योंकि वह इसे एक फन मूवमेंट बनाना चाहते थे। 

सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने बिग बॉस के एपिसोड की एक छोटी क्लिप पोस्ट कर इसकी आलोचना की है। उन्होंने लिखा है, एक तमिल चैनल इस बात को बड़े ही गर्व के साथ प्रसारित कर रहा है कि बस में महिलाओं को उसने गलत तरीके से छूआ था। आपको क्या ये जोक लगता है जनता के लिए। जिसपर महिलाएं ताली बजा रही हैं। 

वहीं एक यूजर ने कमल हासन के हंसने पर लिखा, मैं इस घटना से थोड़ा सा भी हैरत में नहीं हूं कि सरवनन ने महिलाओं के बारे में ऐसा कहा। लेकिन कमल हासन के इस बात पर हंसने से मैं काफी हैरान हूं। 

आप भी देखें कुछ ट्वीट 


  

Web Title: Bigg Boss Tamil contestant says to Kamal Haasan He Molested Woman on Bus, video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे