हाथी के बच्चे को पानी में लोटपोट होकर नहाता देख आपका भी दिल हो जाएगा खुश, देखें वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: May 3, 2020 02:46 PM2020-05-03T14:46:41+5:302020-05-03T14:53:04+5:30

अक्सर आपने बच्चों को पानी में उछलते कुदते नहाते हुए देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर एक हाथी के बच्चे का ऐसी ही हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी।

baby elephant enjoying water shower video viral on social media | हाथी के बच्चे को पानी में लोटपोट होकर नहाता देख आपका भी दिल हो जाएगा खुश, देखें वीडियो

हाथी के बच्चे को पानी में लोटपोट होकर नहाता देख आपका दिल हो जाएगा खुश (Photo-twitter)

Highlightsएक हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाथी बड़े ही मजे से पानी के साथ खेलता नजर आ रहा है।

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर ऐसे- ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। लेकिन इस बार एक ऐसा वीडिया सामने आया है जिसे देख दिल खुश हो जाएगा। एक ऐसा ही हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी का बच्चा पानी के फवारों के साथ मस्ती कर रहा है। जिसे देख आपको भी मजा आ जाएगा। 

भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है। एक शख्स पाइप से हाथी के क्यूट बच्चे के उपर पानी डाल रहा है। और हाथी बड़े ही मजे से पानी के साथ खेलता नजर आ रहा है। क्यूट हाथी की क्यूट हरकत तो देखकर कोई भी खुश हो जाए। दिल को खुश और चेहरे पर स्माइल लाना वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे कई वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहे हैं। लॉकडाउन जानवरों के लिए ज्यादा मजेदार रहा है, सड़कों पर खुलेआम घूमते नजर आते हैं। हाल ही में केरल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जब एक हाथी खाली गलियों में घूमता नजर आ रहा था। जो काफी वायरल हुआ था। 

Web Title: baby elephant enjoying water shower video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे