बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर कर रहे थे योग आसन, गिरने के बाद उठकर झाड़ने लगे धूल, देखें वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: October 13, 2020 09:05 PM2020-10-13T21:05:53+5:302020-10-13T21:05:53+5:30

हाथी पर बैठकर योग करने के दौरान बाबा रामदेव बैलेंस नहीं बना पाए और जमीन पर गिर गए।

Baba Ramdev was doing yoga postures sitting on an elephant, after falling he got up and started dusting, watch the video | बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर कर रहे थे योग आसन, गिरने के बाद उठकर झाड़ने लगे धूल, देखें वीडियो

हाथी से गिरे बाबा रामदेव (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

Highlightsबाबा रामदेव जमीन पर गिरते ही तुरंत उठ खड़े हुए।धूल झाड़ते हुए बाबा रामदेव साथियों के साथ हंसने लगे।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को मथुरा में बाबा रामदेव के साथ यह घटना घटी है।

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी अधिक वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर योग आसन कर रहे थे। कुछ देर बाद हाथी चलने लगता है, इसके बाद बाबा रामदेव बैलेंस नहीं बना पाते हैं और नीचे गिर जाते हैं। 

नीचे जमीन पर गिरते ही बाबा हंसते हुए तुरंत उठ खड़े होकर धूल झाड़ने लगते हैं। इस वाडियो को सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है।

कहां की है और कब की घटना है-

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बाबा रामदेव का यह वीडियो सोमवार की है। दरअसल, सोमवार को मथुरा के महावन स्थित आश्रम में यह घटना घटी है, ऐसा कहा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा-

बता दें कि लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा कर बाबा रामदेव का मजाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बाबा को जोकर बोल दिया। वहीं, दूसरे यूजर ने ट्वीट किया कि बाबा हाथी पर बैठकर सर्कस कर रहे थे और गिर पड़े... जोकर।

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर पूजा प्रियंवदा ने लिखा कि इस देश में हाथी बहुत से मनुष्यों की तुलना में समझदार होते हैं और जानते हैं कि एक 'नकली योगी' उन्हें अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

Web Title: Baba Ramdev was doing yoga postures sitting on an elephant, after falling he got up and started dusting, watch the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे