असम के इस ट्रैफिक पुलिस ने पेश की मिसाल, वीडियो देखकर आप भी करेंगे तारीफ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 2, 2019 03:40 PM2019-04-02T15:40:39+5:302019-04-02T15:40:39+5:30

जिसने भी यह वीडियो देखा वह इस शख्स की तारीफ कर रहा है। असम पुलिस की आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस शख्स का एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

assam traffic police performs durty in heavy rain without raincoat video goes viral | असम के इस ट्रैफिक पुलिस ने पेश की मिसाल, वीडियो देखकर आप भी करेंगे तारीफ

असम के ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल ने पेश की मिसाल (फोटो- एएनआई)

इस दुनिया में कुछ लोगों अपने काम को इतनी जिम्मेदारी से निभाते हैं कि दूसरे लोग भी शर्मिंदा हो जाएं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में असम का एक ट्रैफिक पुलिस का कॉन्सटेबल भारी बारिश के बावजूद पानी में भीगते हुए अपनी ड्यूटी निभाता नजर आ रहा है। 

इस कॉन्सटेबल का नाम मिथुन दास है जो भारी बारिश में दौरान असम की राजधानी के बसिस्ठा क्षेत्र में बिना कोई रेनकोट पहने पूरी मुस्तैदी से ट्रैफिक को नियंत्रित कर रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह इस शख्स की तारीफ कर रहा है। असम पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस शख्स का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो सोशल मीड़िया पर जमकर वायरल हुआ।  

साथ ही कांस्टेबल मिथुन दास के बारिश में खड़े विभिन्न तस्वीरों को भी सोशल मीड़िया पर असम पुलिस की ओर से पोस्ट किया गया है। असम पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर  'Dedication is thy name!' के नाम से इस वीडियो को पोस्ट किया गया हैं। इसमें उनकी ड्यूटी के प्रति जागरुकता के बारे में तारीफ की गयी है.. 


Web Title: assam traffic police performs durty in heavy rain without raincoat video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Assamअसम