पीएम मोदी के बारे में अश्लील तस्वीर के साथ शख्स ने फेसबुक पर लिखा कुछ ऐसा कि हुआ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 18, 2020 08:15 AM2020-01-18T08:15:59+5:302020-01-18T08:15:59+5:30

प्रशांत ने फेसबुक पर कथित रूप से एक अश्लील तस्वीर के साथ मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस पोस्ट को कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने देखा.

Arrested for posting obscene post on Facebook about Prime Minister Narendra Modi in Parbhani | पीएम मोदी के बारे में अश्लील तस्वीर के साथ शख्स ने फेसबुक पर लिखा कुछ ऐसा कि हुआ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsतस्वीर बाल पोर्नोग्राफी से संबंधित थी.अधिकारी ने बताया कि आईपी एड्रेस का पता लगाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

महाराष्ट्र के परभणी जिले सेलू निवासी प्रशांत दंबाले (28) को पुलिस ने फेसबुक पर अश्लील तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि दंबाले को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया.

प्रशांत ने फेसबुक पर कथित रूप से एक अश्लील तस्वीर के साथ मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस पोस्ट को कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने देखा. क्योंकि तस्वीर बाल पोर्नोग्राफी से संबंधित थी. अधिकारी ने बताया कि आईपी एड्रेस का पता लगाकर पुलिस ने इस संबंध में पहल करते हुए सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 बी के तहत प्रशांत को गिरफ्तार किया.

Web Title: Arrested for posting obscene post on Facebook about Prime Minister Narendra Modi in Parbhani

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे