नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, मीम्म की आई बाढ़, देखें कमेंट्स

By अनिल शर्मा | Published: March 10, 2022 07:08 PM2022-03-10T19:08:24+5:302022-03-10T19:13:29+5:30

गौरतलब है कि 2019 में सिद्धू की जगह स्थायी अतिथि के रूप में जगह भरी थी। अर्चना पूरन सिंह उस वक्त भी ट्रेंड करने लगीं थी जब पिछले साल सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दिया था।

Archana Puran Singh trended on Twitter after Navjot Singh Sidhu defeat in punjab election see comments | नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, मीम्म की आई बाढ़, देखें कमेंट्स

नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, मीम्म की आई बाढ़, देखें कमेंट्स

Highlightsपंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुई अर्चना पूरन सिंहनेटिजंस ने अर्चना को कपिल शर्मा शो की कुर्सी के प्रति आगाह करते हुए कई मीम्स बनाए

पंजाब में कांग्रेस के कई उम्मीदवार हार चुके हैं। प्रदेश के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को अपने दोनों सीटों, भदौर और चमकौर साहिब सीटों से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अमृतसर (पूर्व) से नवोज सिंह सिद्धू को भी हार का सामना करना पड़ा है। जैसे ही सिद्धू की हार हुई वैसे ही ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं। लोग लिखने लगे कि सिद्धू की हार के बाद द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की नौकरी पर काले बादल छा रहे हैं। 

 इसको लेकर कई मीम्स इस वक्त इंटरनेट पर घूम रहे हैं। गौरतलब है कि 2019 में सिद्धू की जगह स्थायी अतिथि के रूप में जगह भरी थी। अर्चना पूरन सिंह उस वक्त भी ट्रेंड करने लगीं थी जब पिछले साल सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दिया था। नेटिजंस ने कहने लगे कि सिद्धू अब कपिल के शो में अर्चना की जगह लेंगे। 

 अर्चना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "यह एक मजाक है जो कई सालों से मुझ पर टूट पड़ा है। मुझे परवाह नहीं है और मैं इसे बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेता। और अगर सिद्धू गंभीरता से मेरी जगह शो में दोबारा प्रवेश करेंगे, तो मेरे पास और भी कई काम होंगे जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में ठुकरा दिया है।”

इस बीच अर्चना को लेकर यूजर्स कई मीम्स बना रहे हैं। कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लगता है द कपिल शर्मा शो से हारने वाली हैं अर्चना पूरन सिंह !! 

पत्रकार तरुण शुक्ला ने लिखा, अर्चना पूरन सिंह को बहुत चिंतित होना चाहिए।

फिल्म लेखक रवि राय ने लिखा, प्रिय अर्चना पूरन सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी कांग्रेस की अपमानजनक हार आपके लिए अच्छा संकेत नहीं है। फिसलन भरी जीभ और खराब दिमाग वाला आदमी जुरासिक पार्क को डंप करने के बाद, जल्द ही क्लाउन टाउन लौट सकता है अगर वह अरविंद केजरीवाल के आप में शामिल नहीं होता है तो । कुर्सी संभालो

एक ने लिखा अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी खतरे में है। मालूम हो कि द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह की वापसी को लेकर शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अर्चना की खिंचाई करते रहते हैं। वह नकली नवजोत सिंह बनकर अर्चना पूरन सिंह पर कुर्सी खाने का आरोप लगाते हैं। और अर्चना सिंह सिर्फ इसपर हंसने के सिवाय कुछ नहीं कर सकतीं।

Web Title: Archana Puran Singh trended on Twitter after Navjot Singh Sidhu defeat in punjab election see comments

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे