जीजा-साली का चल रहा था चक्कर, जब पत्नी को पता चला सच अपनी बहन को कूट डाला, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 17, 2021 01:55 PM2021-09-17T13:55:41+5:302021-09-17T13:58:46+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला इंटरव्यू के दौरान ही अपनी बहन को पीटने लगती है । दरअसल ऐसा इसलिए होता है क्योंकि महिला की बहन और उसके पति का अफेयर चल रहा होता है ।

angry woman crashes sisters job interview and thrashes her brutally video goes viral | जीजा-साली का चल रहा था चक्कर, जब पत्नी को पता चला सच अपनी बहन को कूट डाला, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsजीजा-साली का चल रहा था अफेयरजैसे ही बहन को पता चला कि बज गई बैंड इंटरव्यू के दौरान अपनी ही बहन को पीटा डाला

मुंबई : दुनिया के बहुत सारे रिश्ते ऐसा हैं, जो बहुत नोंक-झोंक भरे होते हैं । ऐसा ही एक रिश्ता होता है जीजा-साली का , जिसमें खूब मस्ती-मजाक चलती रहती है लेकिन जहां रिश्तों की मर्यादा पार कर जाती है । वहां चीजें बिगड़ने लगती है , तब रिश्ते टूट जाते हैं । इन दिनों दो बहनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनका वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया ।  दरअसल एक बहन अपनी दूसरी बहन को उस दौरान पीटने लगती है जब वो इंटरव्यू देने जाती है । 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहन दूसरी बहन की पिटाई कर रही है । जानकारी के मुताबिक जो महिला अपनी बहन की पिटाई कर रही है ।  असल में उसके पति के साथ उसकी ही बहन का अफेयर चल रहा था ।  अब जब यह बात उसे पता चली तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर था ।  फिर क्या था, जहां वो इंटरव्यू दे रही थी, वहीं पहुंचकर महिला ने अपनी बहन को कूट दिया ।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है ।  इसे @59dallas ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया ।  इसका कैप्शन उन्होंने लिखा है कि जब पत्नी को पता चला कि उनकी बहन उसके पति के साथ अवैध संबंध थे तो उसने जॉब इंटरव्यू के दौरान उसकी पिटाई कर दी । इस वीडियो को अब तक 40 लाख लोग देख चुके हैं । 

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया तो लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है । एक यूजर ने कहा कि सच में पता नहीं कैसे कैसे लोग होते हैं, भला अपनी ही बहन का घर कौन उजाड़ने की कोशिश करता है । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर कोई भी महिला अपनी बहन का ऐसा सच सुनेगी तो उसका भड़कना लाजिमी है । कई लोग महिला के गुस्से को एकदम वाजिब बता रहे हैं ।
 

Web Title: angry woman crashes sisters job interview and thrashes her brutally video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे