अमेरिकी चुनाव के प्रदर्शन में महिला ने पुलिसकर्मी के चेहरे पर थूका, फिर कहा- फ* यू फासिस्ट, देखें वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 6, 2020 07:04 AM2020-11-06T07:04:24+5:302020-11-06T11:03:16+5:30

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के एक अधिकारी के चेहरे पर जो बाइडेन की समर्थक एक महिला प्रदर्शनकारी ने थूक दिया। इसके बाद उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

america Election: joe biden supporter Woman spits on policeman's face during US election performance, watch viral video | अमेरिकी चुनाव के प्रदर्शन में महिला ने पुलिसकर्मी के चेहरे पर थूका, फिर कहा- फ* यू फासिस्ट, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsडोनाल्ड ट्रंप बहुमत में जो बाइडेन की स्थिति मजबूत होते देख एक के बाद एक ट्वीट कर बाइडेन पर हमला बोल रहे हैं।डोनाल्ड ट्रंप ने तो एक ट्वीट में यहां तक कह दिया है कि यदि वह यह चुनाव हार जाते हैं तो कहीं और जाकर वह बस जाएंगे। 

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव परिणाम को लेकर दुनिया भर के लोग इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बुधवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के एक अधिकारी के चेहरे पर एक प्रदर्शनकारी महिला थूक देती है। इसके तुरंत बाद ही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। 

ट्रंप विरोधी प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मी को कहा कि फक यू फासिस्ट। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा जीत का दावा और वोटिंग रोकने की मांग पर महिला ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। 

जो बाइडेन जीत के काफी करीब

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन जीत के काफी करीब पहुंच गए हैं। लेकिन, अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब भी दोबारा इस पद पर चुने जाने को लेकर आश्वस्त हैं। 

डोनाल्ड ट्रंप बहुमत में जो बाइडेन की स्थिति मजबूत होते देख एक के बाद एक ट्वीट कर बाइडेन पर हमला बोल रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने तो एक ट्वीट में यहां तक कह दिया है कि यदि वह यह चुनाव हार जाते हैं तो कहीं और जाकर वह बस जाएंगे। 

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर एक बार फिर से चुनाव में गलत होने का लगाया आरोप

काउंटिंग के बीच डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से जीत का दावा किया है। इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अवैध वोटों के जरिए जीत चुराने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि अगर आप लीगल वोट गिनें तो मैं आराम से जीत रहा हूं। अगर आप गैरकानूनी वोट गिनेंगे तो वो (डेमोक्रेट) हमसे जीत छीनने की कोशिश कर सकते हैं। मैं कई बड़े राज्य ऐतिहासिक मार्जिन के साथ जीत चुका हूं। 

सेनेट में हार के बाद भी ट्रंप की पार्टी रिपब्लिकन्स को रहेगी बढ़त

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव में भले ही डोनाल्ड ट्रंप हार जाएं और वाइट हाउस और हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स तो डेमोक्रेट के हाथ में जरूर होंगे, मगर सेनेट के रिपब्लिकन्स के हाथ में होने से डोनाल्ड ट्रम्प की स्थिति हमेशा मजबूत रहेगी।  

ऐसे में सदन के अंदर भी जो बाइडेन की नीति व काम को लेकर डोनाल्ड ट्रंप लगातार सरकार पर हमलावर रह सकते हैं। इससे जो वाइडेन को किसी भी तरह के फैसला लेने में न सिर्फ समस्या होगी बल्कि सदन के अंदर व बाहर डोनाल्ड ट्रंप ही रिपब्लिकन्स की ओर से सरकार के विरोध का नेतृत्व कर सकते हैं। 

Web Title: america Election: joe biden supporter Woman spits on policeman's face during US election performance, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे