स्मृति ईरानी ने अर्नब गोवस्वामी की पत्नी के लिए जताई चिंता तो अलका लाम्बा ने कसा तंज, कहा- 'देश की महिला मंत्री 'ई-रानी' को...'

By पल्लवी कुमारी | Published: April 24, 2020 09:36 AM2020-04-24T09:36:11+5:302020-04-24T09:36:11+5:30

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक और एंकर अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी सामिया गोस्वामी पर मुंबई में 23 अप्रैल सुबह 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया है। मुंबई पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Alka Lamba React on Smriti Irani tweet over Arnab Goswami and his wife attacked mumbai | स्मृति ईरानी ने अर्नब गोवस्वामी की पत्नी के लिए जताई चिंता तो अलका लाम्बा ने कसा तंज, कहा- 'देश की महिला मंत्री 'ई-रानी' को...'

Smriti Irani And Alka Lamba (File Photo)

Highlightsअलका लाम्बा अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले के बाद कल से एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी है। दोनों महिला नेताओं का ट्वीट वायरल हो गया है।

नई दिल्ली:  रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक और जाने-माने एंकर अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए हमले का मुद्दा सोशल मीडिया पर गरमाया हुआ है। अनर्ब पर हमले के बाद  कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अर्नब गोवस्वामी पर हमले को लेकर उनकी पत्नी के लिए चिंता जताई। स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी सामिया गोस्वामी पर मुंबई में 23 अप्रैल की सुबह 2 अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा, हर कोई इस बात की चर्चा कर रहा है कि अर्नब गोस्वामी पर कांग्रेस द्वारा हमला करवाया गया। लेकिन इस बीच उनकी पत्नी को सब भूल गए, जो हमले के वक्त अर्नब गोस्वामी के साथ थी। जिस पर केवल इसलिए हमला किया गया क्योंकि उसके पति ने सच बोलने की कोशिश की। तथ्य यह है कि कांग्रेस ने एक पत्रकार के परिवार को भी नहीं बख्शा है। 

इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने मघ्य प्रदेश में 6 साल की बच्ची के साथ हुई रेप वाली घटना का जिक्र कर मंत्री पर निशाना साधा। अल्का लाम्बा ने लिखा, ''देश की महिला मंत्री ई-रानी को अर्नब गोस्वामी की पत्नी की चिंता सता रही है और उसके समर्थन में ट्वीट भी किया है,बहुत अच्छे। जरा खोज कीजिए और बताइए कि बीजेपी के राज (मध्य प्रदेश) में जिस 6 साल की मासूम बच्ची की रेप कर आंखें निकाल उसकी हत्या कर दी गई, पर कोई ट्वीट कर चिंता जताई के नहीं??

आपको बतादें कि अलका लाम्बा द्वारा किया गया ये दावा कि बच्ची की हत्या हो गई है, इस बात की पुष्टी (खबर लिखे जाने तक) मध्य प्रदेश की पुलिस ने फिलहाल नहीं की है। बच्ची की हालत गंभीर है। 

जानें मध्य प्रदेश में छह साल की बच्ची से रेप वाली घटना के बारे में?

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के जबेरा पुलिस थाना क्षेत्रांतर्गत एक गांव में छह साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। अज्ञात आरोपी ने बच्ची के दोनों आंखों पर वार कर गंभीर चोट पहुंचाई है ताकि वह उसे पहचान न सके और पुलिस की गिरफ्त से बच सके। इसके अलावा, बच्ची के चेहरे एवं गालों पर भी चोटें आई हैं। यह घटना दमोह जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर हुई।

दमोह जिले के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने बृहस्पतिवार को फोन पर 'भाषा' को बताया, ''छह साल की यह पीड़ित बच्ची कल शाम को अपने घर के पास बच्चों के साथ खेल रही थी। उस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति उसे पकड़ कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।'' उन्होंने बताया , '' बच्ची की दोनों आंखों में गंभीर चोटें आई हैं। उसके चेहरे एवं गाल पर भी घाव है। उसकी हालत गंभीर है।''

Web Title: Alka Lamba React on Smriti Irani tweet over Arnab Goswami and his wife attacked mumbai

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे