क्या CAA के खिलाफ लखनऊ प्रदर्शन में शामिल हुईं अखिलेश यादव की बेटी? वायरल हुई तस्वीर, सपा ने दिया ये जवाब

By पल्लवी कुमारी | Published: January 21, 2020 01:03 PM2020-01-21T13:03:24+5:302020-01-21T13:03:24+5:30

तस्वीर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये तस्वीर अखिलेश की 14 वर्षीय बेटी टीना की जरूर है लेकिन टीना ने सीएए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लिया था।

Akhilesh Yadav's daughter's photo at CAA protest goes viral, Samajwadi Party reacts | क्या CAA के खिलाफ लखनऊ प्रदर्शन में शामिल हुईं अखिलेश यादव की बेटी? वायरल हुई तस्वीर, सपा ने दिया ये जवाब

तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर

Highlightsसोशल मीडिया पर टीना यादव की किसी लड़की के साथ तस्वीर सामने आई है। तस्वीर के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा कर रहे हैं  कि टीना सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रही हैं।

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेची टीना की तस्वीर वायरल हो रही है। अखिलेश की बेटी टीना की तस्वीर शेयर कर दावा किया जा रहा है कि टीना लखनऊ के घंटा घर में हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं थी। पिछले हफ्ते से लखनऊ के घंटा घर के आसपास महिला सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर टीना यादव की किसी लड़की के साथ तस्वीर सामने आई है। तस्वीर के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा कर रहे हैं  कि टीना सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रही हैं।

देखें लोगों की प्रतिक्रिया 

समाजवादी पार्टी ने क्या दिया जवाब

इंडिया टूडे में छपी रिपोर्ट मुताबिक, तस्वीर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने इस प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये तस्वीर अखिलेश की बेटी टीना की जरूर है लेकिन टीना ने सीएए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लिया था। पार्टी की ओर से कहा गया है, अखिलेश यादव की बेटी टीना लखनऊ के घंटा घर के पास घूमने गई थीं, तभी किसी ने उसके साथ सेल्फी ली है, जिसे गलत दावों के साथ शेयर किया जा रहा है। 

14 वर्षीय टीना यादव रविवार को लखनऊ के घंटा घर के पास घूमने गई थी, जहां सीएए के खिलाफ सैकड़ों महिलाएं प्रदर्शन कर रही थीं। 

Web Title: Akhilesh Yadav's daughter's photo at CAA protest goes viral, Samajwadi Party reacts

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे