after rahul bajaj industrialist harsh goenka tweet gorakh pandey poem slams modi govt deleted | 'राजा बोला रात है, मंत्री बोला रात', राहुल बजाज के बाद इस उद्योगपति का मोदी सरकार पर तंज, लेकिन थोड़ी देर में हटा दिया ट्वीट
'राजा बोला रात है, मंत्री बोला रात', राहुल बजाज के बाद इस उद्योगपति का मोदी सरकार पर तंज, लेकिन थोड़ी देर में हटा दिया ट्वीट

Highlightsआरपीजी समूह के मालिक और उद्योगपति हर्ष गोयनका ने तीन दिसंबर की रात एक लघु कविता ट्वीट के जरिए अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार की आलोचना की है।देश के आर्थिक हालात पर केंद्र की मोदी सरकार लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही है।

देश के आर्थिक हालात पर उद्योगपति राहुल बजाज के बायन के बाद अब हर्ष गोयनका ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है। आरपीजी समूह के मालिक और उद्योगपति हर्ष गोयनका ने तीन दिसंबर की रात एक लघु कविता ट्वीट के जरिए अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार की आलोचना की है। हालांकि कुछ मिनटों बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया। लेकिन ट्वीट को हटाने के पहले ही लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट को वायरल कर दिया। 

हर्ष गोयनका ने जो कविता ट्वीट कि वो है - 

''राजा बोला रात है,

रानी बोली रात है,

मंत्री बोला रात है,

संतरी बोला रात है,

सब बोले रात है,

यह सुबह सुबह की बात है।''

बता दें कि वैसे यह कविता गोरख पांडे के नाम से लोकप्रिय है मगर इसके कवि गोविंद प्रसाद हैं जो जेएनयू में प्रोफेसर हैं। हर्ष गोयनका के ट्वीट को टीवी पत्रकार रवीश कुमार में भी ट्वीट किया है। 

किरण मजूमदार ने भी नरेंद्र मोदी की सरकार पर साधा था निशाना

बायोकॉन की एमडी किरण मजूमदार शॉ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, सरकार खपत और ग्रोथ को पटरी पर लाने के लिए भारतीय उद्योग जगत से संपर्क साधेगी। अभी तक हम सभी से दूरी बनाकर रखा जा रहा है और सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर कोई आलोचना सुनना नहीं चाहती है। 

राहुल बजाज ने क्या दिया था बयान 

एक कार्यक्रम में उद्योगपति राहुल बजाज ने गृहमंत्री अमित शाह के सामने अपनी बात बताई थी। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में जाने-माने उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा था कि देश में इस वक्त खौफ का माहौल है, लोग सरकार की आलोचना करने से डर रहे हैं, क्योंकि लोगों में ये यकीन नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा।

Web Title: after rahul bajaj industrialist harsh goenka tweet gorakh pandey poem slams modi govt deleted
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे