कोरोना: गरीबों में बांटा गया 'मोदी गमछा', यूजर ने कहा- 'सबको जान की पड़ी है, भाजपा को प्रचार की पड़ी है' 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 13, 2020 01:01 PM2020-04-13T13:01:22+5:302020-04-13T13:01:22+5:30

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के बीजेपी जिला अध्यक्ष से कोरोना को लेकर फोन पर हुई वार्ता के दौरान मास्क के बजाए गमछा पहनने की अपील की थी। जिसके बाद वह राज्य के सभी सीएम के साथ मास्क की जगह गमछा बांधे हुए दिखे भी थे।

After Pm Narendra Modi appeal 'modi-gamchha' distributed in varanasi Twitter Reaction | कोरोना: गरीबों में बांटा गया 'मोदी गमछा', यूजर ने कहा- 'सबको जान की पड़ी है, भाजपा को प्रचार की पड़ी है' 

तस्वीर स्त्रोत- NarendraModi.in

Highlightsट्विटर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा कोरोना महामारी के वक्त राजनीति कर रही है।पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद वाराणसी के केसरवानी समाज ने 'मोदी गमछा' लोगों में बांटा है।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ मास्क की जगह गमछा बांधकर वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक करते दिखे थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा भी था कि जो लोग मास्क नहीं खरीद पा रहे हैं, वह गमछा भी बांधकर खुद का बचाव कर सकते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें लोग सफेद रंग का गमछा पहने दिख रहे हैं, जिसमें भाजपा का कमल प्रतीक और मोदी गमछा लिखा हुआ है। 

आज तक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद वाराणसी के केसरवानी समाज ने 'मोदी गमछा' लोगों में बांटा है। गमछा उन मजदूरों को दिया गया है, जो पहले दिन से लॉकडाउन में फंसे भूखों के लिए खाना बनाने में जुटे हैं।  

अखिल भारतीय केसरवानी वैश्य युवक सभा के अध्यक्ष ने बताया कि पीएम मोदी की अपील पर वे गमछे का वितरण कर रहें हैं, जिसपर कमल का फूल और मोदी गमछा लिखा हुआ हैं। 

इस पर ट्विटर पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर यूजर का कहना है कि भाजपा कोरोना महामारी के वक्त राजनीति कर रही है। 

एक ट्विटर यूजर ने कहा, कोरोना महामारी में "मोदी गमछा" बांटा जा रहा है, भाजपा के चुनाव चिन्ह छाप वाला यह सफेद गमछा है कि कफन यह समझदार हीं समझ सकते हैं।

भारत में कोरोना वायरस से 308 लोगों की मौत हो गई है। देश में 9 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। कुल मरीजों की संख्या 9,152 हो गई है। जिसमें 7,987 एक्टिव केस हैं। 856 मरीज ठीक हो चुके हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 796 नए मामले सामने आए हैं।

Web Title: After Pm Narendra Modi appeal 'modi-gamchha' distributed in varanasi Twitter Reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे