Highlightsबीजेपी नेता ने ट्वीट में आरोप लगाया कि शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का ‘‘कानून नहीं माना जा रहा है’’ कपिल मिश्रा ने कहा, मैंने सच बोला है और मैं अपने बयान के साथ हूं। सच बोलने में डर कैसा। 

दिल्ली के शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान कहने को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा विवादों में घिरे हुए हैं। चुनाव आयोग ने उनके भारत-पाकिस्तान वाले विवादित ट्वीट पर नोटिस भी जारी किया है। इन विवादों के बीच कपिल मिश्रा ने फिर से 'हिन्दू-मुस्लिम' व 'शाहीन बाग' को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंनें दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और प्रियंका गांधी को लेकर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्र दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार हैं।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, हिन्दू मुस्लिम कौन कर रहा हैं - ''वो सिसोदिया जो कहते हैं शाहीन बाग के साथ खड़े है, वो प्रियंका गांधी जो तुर्कमान गेट में गाड़ियां जलाने वालों का साथ देती हैं,  वो केजरीवाल जो दंगाइयों को 5- 5 लाख रुपए बांट रहे हैं, जो अमानतुल्ला, शुएब इकबाल जैसे भड़काउं लोगो को टिकट दे रहे हैं।'' 

किस ट्वीट पर चुनाव आयोग ने जताई है आपत्ति 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था, ‘‘आठ फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।’’ उन्होने आरोप लगाया, ‘‘पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं और दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं।’

बीजेपी नेता ने ट्वीट में आरोप लगाया कि शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का ‘‘कानून नहीं माना जा रहा है’’ और ‘‘पाकिस्तानी दंगाइयों’’ का दिल्ली की सड़कों पर ‘‘कब्जा’’ है।

बीजेपी उम्मीदवार ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया, ‘‘आठ फरवरी के चुनाव में भाजपा दिल्ली में जीत रही है, डंके की चोट पर और 11 फरवरी 2020, सुबह 11 बजे तक घुँघरू सेठ (दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल) का इस्तीफा हो जाएगा।

कपिल मिश्रा ने कहा-मैंने सच बोला है

कपिल मिश्रा ने कहा, हां, मुझे 23 जनवरी की रात चुनाव आयोग का नोटिस मिला है। मैं जवाब दूंगा। मैंने सच बोला है और मैं अपने बयान के साथ हूं। सच बोलने में डर कैसा। 

Web Title: After EC Notice bjp leader Kapil Mishra tweet again hindu-muslim and Shaheen Bagh
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे