Acting to die, Chidya made cat April Fool, IFS officer shared video, went viral on social media | मरने की एक्टिंग कर चिड़िया ने बिल्ली को बनाया अप्रैल फूल, IFS अधिकारी ने साझा किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsसोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि चिड़िया ने बिल्ली को अप्रैल फूल बनाया है। लोग अप्रैल फूल के दिन इस वीडियो को न सिर्फ खूब लाइक कर रहे हैं बल्कि लोग इस वीडियो को साझा भी कर रहे हैं।

नई दिल्ली: आज एक अप्रैल के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने साझा किया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली को चिड़िया को पकड़े बैठी है। इसके बाद चिड़िया मरने की एक्टिंग करती है। जैसे ही बिल्ली चिड़या को मृत समझती है, तभी चिड़िया वहां से नौ दो ग्यारह हो जाती है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि चिड़या ने बिल्ली को अप्रैल फूल बनाया है। लोग अप्रैल फूल के दिन इस वीडियो को न सिर्फ खूब लाइक कर रहे हैं बल्कि लोग इस वीडियो को साझा भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर हर कोई हंसने को मजबूर हुआ जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बिल्ली शिकार करने के लिए चिड़िया के पास बैठी हुई दिख रही है और चिड़िया एकदम मरने की एक्टिंग करती दिखती है। 

इसके बाद जैसे ही बिल्ली की नजर हटती है, वह चिड़िया तुरंत नौ दो ग्यारह हो जाती है। वीडियो में बिल्ली चिड़िया को मरा समझ पैर से हिलाती है और फिर जैसे ही बिल्ली का ध्यान हटता है, वह उड़ जाती है। 

इस वायरल वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- 'अप्रैल फूल।' इस वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Web Title: Acting to die, Chidya made cat April Fool, IFS officer shared video, went viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे