पहनने के कपड़े नहीं लेकिन कुत्तों को पिला रहे हैं दूध, मानवता की मिसाल पेश कर रहे इस बुजुर्ग का वीडियो वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: July 18, 2020 09:46 AM2020-07-18T09:46:22+5:302020-07-18T11:07:45+5:30

मानवता की मिसाल पेश कर रहे एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख एक पल के लिए आप भी भावुक हो जाएंगे।

a poor old man drinking milk to dogs presenting example of humanity video viral on internet | पहनने के कपड़े नहीं लेकिन कुत्तों को पिला रहे हैं दूध, मानवता की मिसाल पेश कर रहे इस बुजुर्ग का वीडियो वायरल

मानवता की मिसाल पेश कर रहे इस बुजुर्ग का वीडियो वायरल

Highlightsमानवता की मिसाल देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।पहनने को कपड़े नहीं लेकिन कुत्तों को पिला रहे हैं दूध।

वो कहते हैं अगर कुछ देने की नियत हो तो आपके पास कुछ भी ना हो तो भी आप बहुत कुछ दे सकते हैं। इस बात का उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से देख सकते हैं। 80 से 90 साल के बुजुर्ग का ये वीडियो है जो एक कुत्ते को दूध पिला रहे हैं, बुजुर्ग के पास पहनने के लिए कपड़े नहीं लेकिन दिल इतना बड़ा है कि कुत्ते को दूध पिला रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कुत्ते उनके आस-पास बैठे हैं जो एक बरतन में दूध पीते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय वन अधिकारी सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है, साथ में उन्होंने लिखा है कि धन से गरीब लेकिन दिल से अमीर। इस वीडियो को देखकर आप भी एक पल के लिए भावुक हो जाएंगे। हालांकि सुशांता नंदा जानवरों के वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस वीडियो ने लोगों के दिल को छू लिया है।

अबतक इस वीडियो पर 85 हजार व्यूज आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि दुनिया के सबसे अमीर आदमी दयालु और श्रेष्ठ मानवता वाले होते हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसी इंसानियत बहुत कम बची है। ऐसे कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: a poor old man drinking milk to dogs presenting example of humanity video viral on internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे