79 साल के जापानी बुजुर्ग ने लिंग में डाला 90 इंच लंबी कूदने वाली रस्सी और फिर...जांच के बाद डॉक्टर भी हुए हैरान

By आजाद खान | Published: November 17, 2022 05:51 PM2022-11-17T17:51:29+5:302022-11-17T18:04:14+5:30

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने किस कारण लिंग में कूदने वाला रस्सी डाला था, इस बात का उसने कोई खुलासा नहीं किया है। ऐसे में डॉक्टरों ने सर्जरी कर बुजुर्ग के मूत्राशय से रस्सी को बाहर निकाला है।

79-year-old Japanese man inserted 90-inch long jump rope penis doctors surprised after test | 79 साल के जापानी बुजुर्ग ने लिंग में डाला 90 इंच लंबी कूदने वाली रस्सी और फिर...जांच के बाद डॉक्टर भी हुए हैरान

फोटो सोर्स: https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Jump_rope_in_ground.jpg (प्रतिकात्मक फोटो)

Highlights79 साल के जापानी बुजुर्ग द्वारा उसके लिंग में कूदने वाली रस्सी डालने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रस्सी बुजुर्ग के मूत्राशय में जाकर फंस गया था जिससे उसे काफी परेशानी हो रही थी। बहुत मुश्किल से डॉक्टरों ने बुजुर्ग के मूत्राशय से सर्जरी कर रस्सी को निकाला है।

Viral News: 79 साल के एक जापानी बुजुर्ग ने कथित तौर पर अपने लिंग में कूदने वाला रस्सी डाल दी जिसे लेकर वह काफी परेशान था। बताया जाता है कि बुजुर्ग को इसके कारण काफी तकलीफ होने लगा और वे सही से पेशाब भी नहीं कर पा रहा था। 

डॉक्टरों ने बताया कि जब बुजुर्ग को पेशाब में दिक्कत लगी तो उसने डॉक्टरों को दिखाया और अपनी परेशानी बताई थी। काफी जांच और चेक के बाद पता चला कि बुजुर्ग के मूत्राशय में कूदने वाला रस्सी फंस गया है। 

क्या है पूरा मामला

डॉक्टरों ने यूरोलॉजी केस रिपोर्ट्स में प्रकाशित एक सितंबर के अध्ययन में लिखा है कि एक जापानी बुजुर्ग ने अपने लिंग में करीब 90 इंच लंबी कूदने वाली रस्सी को डाल दिया था। बताया जाता है कि इससे बुजुर्ग को पेशाब करने में काफी दिक्कत हो रही थी जिस कारण उसने डॉक्टरों से कंसल्ट किया था। 

डॉक्टरों ने जब बुजुर्ग के पेट की जांच की तो उसके पेट से रस्सी के समान कुछ चीजें दिखाई मिली। सही तरीके से चांज और एक्स रे से पता चला कि बुजुर्ग के पेट में कूदने वाली रस्सी है। ऐसे में डॉक्टर भी इसे देख हैरान रह गए थे। 

ऐसे निकला बुजुर्ग के मूत्राशय से रस्सी

अच्छे तरीके से जांच के बाद जब डॉक्टरों को पता चला कि बुजुर्ग के मूत्राशय में रस्सी है तो इस बार में बुजुर्न ने बताया कि उसने अपने लिंग से इस रस्सी को अंदर डाला है। हालांकि बुजुर्ग ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह किस कारण अपने लिंग से इस रस्सी को अंदर डाला है। 

डॉक्टरों की माने तो रस्सी ऐसी जगह फंसी थी कि उसे निकालने का कोई और रास्ता नहीं था। ऐसे में डॉक्टरों ने उसकी काफी परेशानी से सर्जरी कर उसका मूत्राशय से रस्सी को निकाला है। बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद बुजुर्ग की हालत ठीक है। 

सितंबर में ऐसा ही एक और मामला सामने आया था जहां एक बच्चे ने अपने लिंग में यूएसबी केबल को अंदर डाल लिया था। काफी परेशानी से उसके पेट से भी इस केबल को निकाला गया था। 
 

Web Title: 79-year-old Japanese man inserted 90-inch long jump rope penis doctors surprised after test

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे