7 year old girl orders online food 42 delivery riders arrive in philippines deliver food | 7 साल की बच्ची ने किया ऑनलाइन फूड ऑर्डर, खाना लेकर पहुंचे 42 डिलीवरी बॉय, जानिए मामला
खराबी के कारण 42 फूडपांडा डिलीवरी बॉय उसके घर के ठीक सामने खड़े थे, जो एक संकरी गली में था। (file photo)

Highlightsखराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण उसका आदेश गलत हो गया।सेबू सिटी से स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने एक फूड ऐप से लंच के लिए खाना ऑर्डर किया।

मनीलाः फिलीपींस के सेबू सिटी में अजीब मामला सामने आया है। 7 साल की बच्ची ने दादी के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया। ऑर्डर को लेकर अलग-अलग 42 डिलीवरी बॉय उस बच्ची के पास पहुंच गए, लड़की को समझ में नहीं आया कि ये कैसे हो गया। 

इस मामले का खुलासा हुआ कि इस गलती के कारण हो गया। लड़की को अपनी दादी के साथ दोपहर के भोजन के लिए फ्राइज़ के साथ चिकन पट्टिका के 2 बक्से का आदेश देना था। हालांकि, एक खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण उसका आदेश गलत हो गया।

सात वर्षीय बच्ची अपनी दादी के साथ घर पर रह रही थी, क्योंकि उसके माता-पिता दोनों काम पर थे। उन्होंने उसे एक स्मार्टफोन छोड़ा, ताकि वह फूडपांडा ऐप के माध्यम से अपने और अपनी दादी के लिए दोपहर का भोजन करने का आदेश दे सके।

'सन स्टार डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस की सेबू सिटी से स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने एक फूड ऐप से लंच के लिए खाना ऑर्डर किया।ऑर्डर के बाद वह अपनी दादी के साथ खाने का इंतजार करने लगी, इसके बाद जो हुआ वह बहुत आश्चर्यजनक हुआ।

बच्ची के बार-बार टैप करने के कारण ऐप में खराबी आ गई। खराबी के कारण 42 फूडपांडा डिलीवरी बॉय उसके घर के ठीक सामने खड़े थे, जो एक संकरी गली में था। उनके शुरुआती ऑर्डर की कीमत 3.93 अमेरिकी डॉलर और अंतिम आदेश तक अमेरिकी डॉलर 165.06 था।

डिलीवरी बॉय को देखने के बाद बच्ची रोने लगी। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। स्थानीय लड़के ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. आखिरकार अंत में जाकर पता चला कि यह सब कैसे हुआ। यह सब फूड ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते हुआ, जिससे एक की बजाय 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए।

Web Title: 7 year old girl orders online food 42 delivery riders arrive in philippines deliver food

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे