घुंघराले बालों से इंस्टाग्राम पर छा गया 7 साल का फरुक जेम्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

By प्रिया कुमारी | Published: May 24, 2020 02:31 PM2020-05-24T14:31:31+5:302020-05-24T14:31:31+5:30

लंदन में रहने रहने वाले 7 साल के फरुक जेम्स अपने लंबे और घुंघराले बालों को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं। साथ ही फैशन की दुनिया में अलग पहचान बनाई है।

7 year old Farooq James live in london his hair famous in fashion world video viral on social media | घुंघराले बालों से इंस्टाग्राम पर छा गया 7 साल का फरुक जेम्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

लंदन में रहने रहने वाले 7 साल के फरुक जेम्स (photo- farouk james instagram)

Highlightsलंदन में रहने वाले 7 साल के फरुक जेम्स अपने लंबे और घुंघराले के कारण सोशल मीडिया पर छाएफरुक के पैदा होने के बाद से ही थे सिर पर अत्यधिक बाल, अलग लुक के कारण मॉडलिंग एजेंसियों के पसंदीदा बने

लंदन में रहने वाले 7 साल के फरुक जेम्स ने अपने लंबे और घुंघराले बालों से फैशन की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। फरुक अपने बालों को लेकर लंदन में काफी फेमस हैं और उनके इन्ही लंबे और घुंघराले बालों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर भी स्टार बना दिया।

अक्सर आपने लड़कियों के लंबे और और खूबसूरत बाल देखें होंगे लेकिन किसी 7 साल के बच्चे केब बारे में शायद ही किसी ने देखा या सुना हो। शायद यही वजह है कि फरुक अपने बालों को लेकर इतने फेमस है ।

फरुक की मां उनके बालों का काफी ध्यान रखती हैं साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने से लेकर बालों के लुक्स को लेकर भी पूरा ध्यान रखती है। फरुक की मां बताती है कि जब फरुक पैदा हुआ था कि उसके सिर पर बहुत सारे बाल थे। फारूक 6 महिने की उम्र से ही मॉडलिंग करते हैं। एक मॉडलिंग एजेंसी ने कॉन्ट्रेक्ट कर लिया था। 

सोशल मीडिया पर भी फरुक के वीडियो काफी वायरल रहते हैं। फोटो से लेकर कई वीडियो हैं जिन्हें देखकर आप भी फरुक के बालों के कायल हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं, जो फरुक के स्टाइल को पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर फरुक के बालों को देखकर कई तरह के प्रतिक्रिया देखने को मिलते हैं। 

लोग फरुक की तरह लुक को पाने की कोशिश करते हैं। खासकर फैशन एजेंसियों में ऐसे अलग दिखने वाले लुक को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि फरुक की मां इस लुक के लिए काफी मेहनत करती हैं। फरुक कई मॉडलिंग एजेंसियों के लिए काम कर चुके हैं।

Web Title: 7 year old Farooq James live in london his hair famous in fashion world video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे