62 साल की दादी ने 'चोगाड़ा तारा' गाने पर किया बेहद खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

By अमित कुमार | Published: December 2, 2020 01:50 PM2020-12-02T13:50:23+5:302020-12-02T13:55:33+5:30

सोशल मीडिया 62 साल की एक दादी का वीडियो इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। लोग लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

62 year old Ravi Bala Sharma dancing bollywood song video goes viral | 62 साल की दादी ने 'चोगाड़ा तारा' गाने पर किया बेहद खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsबीते दिनों कुछ ऐसे लोग सामने आए जो पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए।62 साल की यह दादी भी पॉपुलैरिटी के मामले में काफी आगे निकल रही हैं।दादी के वीडियो को अक्सर फैंस शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा इस उम्र में भी उनकी अच्छी फिटनेस भी चर्चा का विषय बना रहता है।

सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनने वाले कई लोग हैं। पिछले साल अपने साले की शादी में डांस करने वाले डब्बू अंकल को भला कौन भूल सकता है। शादी में डांस करता हुआ उनका वीडियो इतना वायरल हुआ कि खुद एक्टर गोविंदा ने भी उनसे मुलाकात की। आज का समय ऐसा हो गया है जहां लोगों को पॉपुलैरिटी दिलाने में सोशल मीडिया का बहुत बड़ा हाथ रहता है।    

इन दिनों एक बुजुर्ग महिला का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रवि बाला शर्मा नाम की महिला का यह वीडियो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। वीडियो में 62 साल की यह दादी फिल्म लव यात्री के गाने ‘चोगाड़ा तारा’ पर डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। इस दौरान उनकी एनर्जी देखते ही बनती है। दादी के डांसिंग स्टेप को देखकर कोई भी उन्हें 62 साल का नहीं कह सकता। 

दादी के इस डांस वीडियो को यू ट्युब, इंस्टाग्राम सभी जगह खूब पसंद किया जा रहा है। लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बता दें कि रवि बाला शर्मा को लोग उन्हें ‘डांसिंग दादी’ के नाम से भी जानते हैं। इस नाम से ही सोशल मीडिया पर उनके अकाउंट भी हैं, जहां वो अपने डांस वीडियो अपलोड करती हैं। उनके द्वारा डाले गए वीडियो कुछ ही दिनों में वायरल होने लगती है। 

Web Title: 62 year old Ravi Bala Sharma dancing bollywood song video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे