VIDEO: ड्रम में फंसा इतना बड़ा सांप कि देखकर उड़ गए सबके होश, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

By अमित कुमार | Published: November 21, 2020 11:59 AM2020-11-21T11:59:03+5:302020-11-21T12:03:38+5:30

इस वायरल वीडियो के साथ दावा किया गया कि इस सांप की लंबाई 50 फुट है। जबकि फैक्ट चेकिंग वेबसाइट ने इसे गलत करार दिया और इस खबर को महज एक अफवाह बताया।

50 feet giant snake stuck in big drum eyes opened wide video goes viral | VIDEO: ड्रम में फंसा इतना बड़ा सांप कि देखकर उड़ गए सबके होश, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

जानिए कैसे ड्रम में फंसा सांप। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights वीडियो में करीब 50 फुट लंबा सांप एक ड्रम में फंसा हुआ दिखाई पड़ रहा है। पानी की ओर से तेजी से आया एक बड़ा सांप किनारे पर रखे ड्रम में जा फंसता है।दो साल पहले ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शेयर किया गया यह वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल है।

दुनिया भर के इंसानो में सांप का डर होता है। सांप को देखते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे में नॉर्मल साइज से कई गुना बड़ा सांप अगर आंखों के सामने आ जाए तो क्या होगा? इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीब 50 फुट लंबा सांप एक ड्रम में फंसा हुआ दिखाई पड़ रहा है।  

वीडियो में देखने से पता चलता है कि पानी की ओर से तेजी से आया एक बड़ा सांप किनारे पर रखे ड्रम में जा फंसता है। ड्रम में फंसने के बाद वह कुछ देर तक बाहर निकलने के लिए जद्दोजहद करता है। इस दौरान वह काफी छटपटाता रहा होता है। सांप काफी बड़ा और फिल्मी एनाकोंडा की तरह दिखाई पड़ रहा है। सांप का यह विशाल रूप सोशल मीडिया पर लोगों को डराने का काम कर रही है। 

दो साल पहले ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शेयर किया गया यह वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल है।  ट्विटर पर अब तक इसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैक्ट चेकिंग वेबसाइट स्नूप्स के मुताबिक, वीडियो को छेड़छाड़ कर तैयार किया गया था कि छोटा सा सांप विशालकाय लगे। वीडियो में नीले रंग का जो ड्रम दिखाई दे रहा है, वह भी छोटी सी पाइप से ज्यादा कुछ नहीं था। 

Web Title: 50 feet giant snake stuck in big drum eyes opened wide video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे