5-Year-Old Boy Travels Alone on Flight Delhi to Bengaluru, Meets Mother After 3 Months See viral Pics | जब फ्लाइट से दिल्ली से बेंगलुरु अकेले पहुंचा 5 साल का बच्चा, 3 महीने बाद मां से मिला, तस्वीरें वायरल
पांच साल का बच्चा विहान शर्मा, जो दिल्ली से बेंगलुरु अकेले ट्रेवल कर पहुंचा है (तस्वीर स्त्रोत- ANI ट्विटर हैंडल)

Highlightsविहान को लेने पहुंची उसकी मां ने तीन महीने बाद अपने बेटे को सामने से देखा लेकिन भी पूरी सावधानी बरतते हुए उसे गले नहीं लगाया। केंद्र सरकार स्पष्ट किया है कि सिर्फ बिना लक्षण वाले यात्रियों को ही उड़ान की अनुमति मिलेगी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस लॉकडाउन के 2 महीने बाद देश भर में आज (25 मई) हवाई उड़ान सेवा शुरू हो गई है। सुबह से आज देश भर में कई यात्री अपने गंत्वय स्थान पर पहुंच चुके हैं। इसी बीच एक पांच साल का बच्चा दिल्ली से बेंगलुरु की फ्लाइट में बैठकर अकेला गया। पांच साल के बच्चे का नाम विहान शर्मा है। जो आज (25 मई) सुबह दिल्ली से अकेले फ्लाइट में ट्रेवल कर बेंगलुरु अपनी मां के पास पहुंचा है। विहान शर्मा की मास्क और ग्लव्स और हाथ में स्पेशल कैटगरी वाला बोर्ड लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

विहान शर्मा की मां अपने बच्चे को लेने  बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गई थी। विहान शर्मा की मां ने बताया कि उनका बेटा पिछले तीन महीनों से दिल्ली में था। वहां अपने दादा-दादी के पास था। एयरपोर्ट पर पहुंचने पर फ्लाइट अटेंडेंट ने बच्चे को उसकी मां को सौंपा। 

विहान को लेने पहुंची उसकी मां ने तीन महीने बाद अपने बेटे को सामने से देखा लेकिन भी पूरी सावधानी बरतते हुए उसे गले नहीं लगाया। 

लॉकडाउन के दौरान घरेलू फ्लाइट सर्विस शुरू होने के बाद कर्नाटक के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज अब-तक दो फ्लाइट उतर चुकी हैं। इनमें से एक दिल्ली से आई थी, जिसमें विहान भी आया है। 

पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के लिए नहीं शुरू हुई है हवाई सेवा

कोरोना वायरस लॉकडाउन के 2 महीने बाद देश भर में आज हवाई उड़ान सेवा शुरू हो गई है। पश्चिम बंगाल के कोलकाता और बागडोगरा तथा आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा हवाई अड्डों से सोमवार को घरेलू उड़ानों का परिचालन शुरू नहीं किया गया है। लेकिन इसके अलावा पूरे देश में हवाई सेवा शुरू है। मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद के हवाई अड्डों से सीमित उड़ानों का परिचालन शुरू हुआ है।  

फ्लाइट में बैठने वाले यात्रियों को फेस शील्ड पहनाया जा रहा है। फ्लाइट के सारे स्टाफ पीपीई किट में नजर आए।   

Web Title: 5-Year-Old Boy Travels Alone on Flight Delhi to Bengaluru, Meets Mother After 3 Months See viral Pics
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे