पॉर्न देखने के बाद सेक्स एक्ट कर रहा था 17 साल का लड़का, चली गई जान

By अनुराग आनंद | Published: March 20, 2021 12:49 PM2021-03-20T12:49:19+5:302021-03-20T12:51:13+5:30

बच्चों के लिए घर में अकेले रहना कितना खतरनाक हो सकता है इस बात को आप इस खबर के पढ़ने के बाद ही समझ पाएंगे...आप जान पाएंगे कि किस तरह से एक 17 साल का लड़का घर में अकेले रहने की वजह से पॉर्न देखने का आदि हो गया और उसकी जान चली गई। 

17-year-old boy was doing sex act after watching porn, lost his life | पॉर्न देखने के बाद सेक्स एक्ट कर रहा था 17 साल का लड़का, चली गई जान

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsजोशुआ डिएकॉन नाम का यह लड़का अपने कमरे में फर्श पर लेटा मिला था। पुलिस का मानना है कि सेक्स एक्ट के दौरान सांस अटकने से उसकी जान गई।

नई दिल्ली: यह घटना भारत की नहीं बल्कि ब्रिटेन की है। यहां एक 17 साल का लड़का अपने माता-पिता के दफ्तर जाने के बाद घर में अकेले रहता था। अकेलेपन की वजह से नाबालिग पॉर्न देखने का आदि हो गया। इसके बाद एक रोज पॉर्न देखकर एक सेक्स एक्ट करने के दौरान उसकी मौत हो गई। 

द स्कॉटिश सन के रिपोर्ट मुताबिक, मौत के समय वो सेक्स एक्ट कर रहा था और इसी दौरान वो अचेत होकर गिर गया। बाद में सपोर्ट वर्कर महिला ने इस बारे में पुलिस को जानकारी जी फिर जांच में पुलिस ने पाया कि उसने घटना से पहले लैपटॉप और मोबाइल से पॉर्न वेबसाइट्स की लिंक्स को सर्च कर घंटों देखा है।

यही नहीं पुलिस ने इस बात की भी संभावना जताई है कि इस दौरान वो लटक कर किसी सेक्स एक्ट को अंजाम दे रहा था। इसी समय उसकी मौत हो गई।

जोशुआ डिएकॉन नाम का यह लड़का अपने कमरे में फर्श पर लेटा मिला था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। इसके बाद पुलिस का मानना है कि सेक्स एक्ट के दौरान सांस अटकने से उसकी जान गई।

लड़के के दोस्तों ने ये बताया-

बता दें कि नाबालिग के दोस्तों ने कहा है कि वह काफी शांत रहता था। यही नहीं अपने के दोस्त के सामने उसने कई सारी पैरासिटामॉल की दवा खा ली थी। जब उसके दोस्त ने मना किया था तो उसने बताया था कि घर पर वह अकेले रहता है और टाइम पास नहीं होता है। इसी वजह से नींद आने के लिए उसने ऐसा किया था।

दोस्त ने बताया कि उसके घर से लड़का अपने घर लौट आया तब भी उसके दोस्त को उसकी चिंता थी। उसने मैसेज व कॉल किया तो लड़के ने नहीं उठाया। बाद में सपोर्ट स्टाफ से उसके दोस्त ने मदद मांगी, तब इस घटना की जानकारी हुई। 

सपोर्ट वर्कर ने बताया परिवार को घटना के बारे में कुछ पता नहीं-

इस घटना के बारे में सपोर्ट वर्कर ने कहा कि वो सूचना पाकर नाबालिग लड़के के घर पहुंची। लेकिन वहां अंधेरा था। ऐसे में उसने खुद के मोबाइल फोन की लाइट में घर की तलाशी लेनी शुरू की, जिसमें उसे जोशुआ मिला। जोशुआ की ये हालत देख कर उसने पुलिस को फोन किया और जोशुआ को होश में लाने की कोशिश की। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वो पहले ही मर चुका था।

Web Title: 17-year-old boy was doing sex act after watching porn, lost his life

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे