17-year-old boy sing a song achaa chalta hu viral after death watch emotional video | मौत से पहले लड़के ने गाया था 'अच्छा चलता हूं' सॉन्ग, मरने के बाद हुआ वायरल, देखें भावुक कर देने वाला वीडियो
मौत के पहले 17 साल के लड़के ने गाया था अच्छा चलता हूं सॉन्ग

Highlights17 साल के ऋषभ की मौत के बाद सोशल मीडिया पर छाया वीडियो। अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना सॉन्ग मरने के बाद हो रहा वायरल।

सोशल मीडिया पर असम के एक लड़के का दिल को छू लेने वाला इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। 17 साल के ऋषभ अब इस दुनिया में नहीं हैं, जाते-जाते उन्होंने अपनी सूरिली आवाज से लोगों के दिलों में जगह बना ली। 9 जुलाई को बेंगलुरु में ऋषभ का निधन हो गया, मौत के बाद उनकी आवाज इंटरनेट पर छाई हुई है रातों-रात  ऋषभ को सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया लेकिन दुख की बात तो ये है कि  ऋषभ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

दो साल पहले ऋषभ को अप्लास्टिक एनीमिया की बीमारी थी। जिसके चलते 9 जुलाई को  ऋषभ की मौत हो गई।  ऋषभ के निधन के बाद  ऋषभ के गाने का वीडियो देखने को मिल रही है।  ऋषभ ने ए दिल है मुश्किल का गाना अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। फेसबुक यूजर मोनजीत गोगोई ने ऋषभ के गानों के दो वीडियो पोस्ट किए और इस क्लिप का सोशल मीडिया पर खूब प्रचार किया जा रहा है।

अबतक इस वीडियो पर अबतक कई हजार व्यूज आ चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर भावुक कमेंट कर रहे हैं। इंटरनेट पर ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक वीडियो में, ऋषभ ने गिटार बजाया और 2016 में रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का हिट सॉन्ग 'चन्ना मेरेया...' गाया, जब वह अस्पताल में थे। 

Web Title: 17-year-old boy sing a song achaa chalta hu viral after death watch emotional video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे