Video Viral: 11 महीने के इस्ले ने कुछ ऐसे खाया चिकन विंग्स कि लोग हो गए उसके दीवाने

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2021 12:04 PM2021-12-08T12:04:59+5:302021-12-08T13:22:39+5:30

11 महीने के इस्ले ने कुछ इस तरह से चिकन विंग्स को खाया की लोग उसके दीवाने बन गए हैं। लोगों ने सोशल मिडिया पर जमकर अपने रिएक्शन दिए।

11 months old isley eats chicken wings like professional wins internet hearts | Video Viral: 11 महीने के इस्ले ने कुछ ऐसे खाया चिकन विंग्स कि लोग हो गए उसके दीवाने

Video Viral: 11 महीने के इस्ले ने कुछ ऐसे खाया चिकन विंग्स कि लोग हो गए उसके दीवाने

Next
Highlightsसोशल मिडिया पर 11 महीने के इस्ले ने धमाल मचा दिया है।इस्ले के चिकन विंग्स खाने के वीडियो को लोग लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। सोशल स्टार इस्ले के इस वीडियो को ट्वीटर पर 2.5 मिलियन व्यूज मिले है।

सोशल मिडिया में आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख लोगों ने भी खूब इसका आनंद लिया। बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक गोद में खेलने वाला बच्चा इस तरीके से चिकन को खाया कि सोशल मिडिया पर लोग इसे देखते ही रह गए। इस बच्चे का वीडियो उसकी मां ने अपलोड किया था, जिसके बाद लोगों की खूब प्रतिक्रिया भी देखने को मिली।

बच्चे ने खाया ऐसे चिकन विंग्स

वायरल वीडियो में यह देखने को मिला कि 11 महीने का इस्ले चिकन विंग्स को मानो ऐसे खा रहा जैसे बड़े लोग खाते है। इस्ले प्लेट में पड़े एक एक चिकन विंग्स को उठा रहा था और उसे नोच नोच कर खा रहा था। देखते ही देखते उसने सारे चिकन विंग्स को खा लिया और अपने सामने रखे प्लेट को पूरा साफ कर दिया। इसके बाद पास में रखे पानी के बोतल से पानी भी पी लिया मानो उसका खाना खत्म हो गया। यह 18 सेकेंड का वीडियो इस्ले की मां द्वारा ट्वीटर पर अपलोड किया गया था।

वीडियो को मिले 2.5 मिलियन व्यूज

बता दें कि इस्ले के चिकन विंग्स खाने वाले वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस वीडियो को ट्वीटर पर 2.5 मिलियन व्यूज मिले है। यही नहीं 112000 लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इस्ले को इस वीडियो ने फेमस कर दिया है। 

लोगों ने खूब दिए रिएक्शन

11 महीने के इस्ले के चिकन विंग्स खाने को देख लोगों ने सोशल मिडिया पर खूब रिएक्शन दिए हैं। लोगों ने अपना रिएक्शन कुछ इस प्रकार दिया है। एक यूजर ने कहा कि इस्ले एक कमाल का बच्चा है और वह चिकन विंग्स को एक प्रोफेशनल्स की तरह खा रहा है। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि मुझे पता है उस रात इस्ले चिकन विंग्स खाने के बाद अच्छे से सोया होगा। 

 

Web Title: 11 months old isley eats chicken wings like professional wins internet hearts

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे