googleNewsNext

Bigg Boss 13: Asim Riaz और Sidharth Shukla में फिर हुआ झगड़ा, दोनों में हुई धक्का-मुक्की

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 20, 2020 01:17 PM2020-01-20T13:17:42+5:302020-01-20T14:39:06+5:30

Bigg Boss के घर में कब दोस्त दुश्मन बन जाए इसका किसी को अंदाजा नहीं होता. कभी Bigg Boss 13 में एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड रहे Sidharth Shukla और Asim Riaz अब एक दुसरे को फूटी आँख देख नहीं सकते.

हाल ही में हुए फैमिली वीक में आए उमर रियाज ने Sidharth को Asim का बड़ा भाई बताया था, जिसे देखकर लग रहा था की सिद्धार्थ और असीम फिरसे दोस्त बन जायेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि Bigg Boss घरवालों को एक Task देंगे और इस Task के संचालक Asim बने हैं.  

इस टास्क के दौरान कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना है, लेकिन विशाल सिंह बीच में ही खड़े हो जाते हैं. सिद्धार्थ ये बात असीम को बताते हैं तो असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते हुए नहीं देखा है. इस बात पर असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है. दोनों में इतनी भयंकर लड़ाई होती है असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है जिसके बाद सिद्धार्थ काफी भड़क जाते है.

दोनों में जमकर तू तड़ाक होती है. इतना ही नहीं असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद Social Media पर सिद्धार्थ के फैन्स असीम बुरा भला कह रहे है. यहाँ तक की सिद्धार्थ के फैन्स सीम को बिग बॉस से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. सिद्धार्थ के फैन्स सोशल मीडिया पर #Evictedasim भी ट्रेंड करा रहे हैं.

टॅग्स :बिग बॉस सीजन 13सिद्धार्थ शुक्‍लाBigg Boss 13Siddharth Shukla