googleNewsNext

FAU-G Game App हुआ लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: January 26, 2021 07:13 PM2021-01-26T19:13:11+5:302021-01-26T19:13:54+5:30

इंडिया मेड मोबाइल गेम FAUG (Fearless And United Guards) 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन लॉन्च. इस गेम को देसी PUBG माना जा रहा है. बैंग्लोर बेस्ड nCore कंपनी द्वारा बनाए गए इस गेम को अब डाउनलोड कर सकेंगे. इसके लिए सबसे पहले उन्हें प्ले स्टोर पर जाना होगा और सर्च कॉलम में FAU-G टाइप करना होगा.

इसके बाद आपको FAU-G: Fearless and United Guards ऑप्शन दिखेगा, जो कि Studio nCore डिवेलपर के नाम के साथ होगा. यहां आप जरूर ध्यान रखें कि ओरिजिनल फौजी ऐप ही डाउनलोड करें। दरअसल, सैकड़ों फेक फौजी ऐप प्ले स्टोप पर दिख रहे हैं. अगर आपने पहले से ही FAU-G ऐप के लिए रजिस्ट्रेशन करा रखा है तो गेम लाइव होते ही आपको नोटिफिकेशन आ जाएगा. 


देसी PUBG यानी FAU-G गेम एंड्रॉइड 8 या फिर उससे अपग्रेडेट वर्जन को ही सपोर्ट करेगा. अगर आप एंड्राइड 8 से पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आपके स्मार्टफोन में FAU-G गेम नहीं डाउनलोड हो पाएगा. साथ ही FAU-G गेम iOS बेस्ड iPhone और iPads के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए अवेलेबल नहीं होगा.

 

कुछ ऐसा हो सकता है FAU:G का फॉर्मेट
फौजी गेम के डिवेलपर्स ने फिलहाल इस ऐप के फॉर्मेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह सिंगल प्लेयर और टीम फॉर्मेट में होगा, जो गलवान घाटी समेत चीन से सटी सीमाओं पर दुश्मनों से लोहा लेते और सीमा की रक्षा करते दिखेंगे. गेम के टीजर के मुताबिक, प्लेयर इंडियन कॉम्बैट का हिस्सा बनकर देश को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे. 

टॅग्स :पबजी गेमचीनPUBG GameChina