googleNewsNext

Abhishek Banerjee की पत्नी को CBI के नोटिस पर Mamata Banerjee ने कहा- चूहों से लड़ने से नहीं डरते

By गुणातीत ओझा | Published: February 22, 2021 12:47 AM2021-02-22T00:47:33+5:302021-02-22T00:48:11+5:30

Coal Smuggling Case: अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई ने कोयला चोरी मामले में पूछताछ के लिए नोटिस थमाया है। सीबीआई के इस कदम पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है।

भतीजे की पत्नी को CBI नोटिस पर ममता ने क्या कहा?

Coal Smuggling Case: अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई ने कोयला चोरी मामले में पूछताछ के लिए नोटिस थमाया है। सीबीआई के इस कदम पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ''जब तक उनके अंदर जान है, वह किसी भी तरह की धमकी से डरने वाली नहीं हैं। हमें जेल से डराने का प्रयास नहीं करें, हमने बंदूकों का सामना किया है और हम चूहों से लड़ने से नहीं डरते।'' मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि साल 2021 में केवल एक खेल होगा और उस मैच में मैं गोलकीपर रहूंगी और यह देखना चाहती हूं कि कौन जीतता है और कौन हारता है।

रविवार को जारी नोटिस में अभीषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से कहा गया कि वह हरीश मुखर्जी रोड स्थित अपने पते पर मामले से संबंधित कुछ सवालों के जवाब के लिए उपस्थित रहें। सीबीआई की कार्रवाई पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि आज दोपहर दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम एक नोटिस तामील किया। हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, यदि वे सोचते हैं कि वे हमें डराने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर सकते हैं तो वे गलत हैं। हम वे लोग नहीं हैं, जो झुक जाएं।

वहीं, बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह मामले का राजनीतिकरण कर रही है और कानून अपना काम करेगा। बनर्जी की पत्नी को केंद्रीय जांच एजेंसी ने ऐसे दिन नोटिस थमाया है, जब एक दिन बाद कोलकाता की एक अदालत में बनर्जी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ दायर किए गए मानहानि के मामले में सुनवाई होनी है। शाह पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं।

टॅग्स :ममता बनर्जीसीबीआईपश्चिम बंगालटीएमसीMamata BanerjeeCBIWest BengalTMC