googleNewsNext

Hyderabad Election Result : Owaisi के गढ़ में उलटफेर, TRS की नेता K Kavita का बड़ा बयान

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 4, 2020 06:18 PM2020-12-04T18:18:47+5:302020-12-04T18:19:07+5:30

 हाईप्रोफाइल हैदराबाद नगर निगम चुनावों को लेकर सुबह से वोटों की गिनती चल रही है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम. के 150 वार्डों के लिए 1,122 प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं. टीआरएस नेता के कविथा ने कहा कि पार्टी ज्यादातर सीटों पर जीत रही है. चूंकि पेपर बैलट से मतदान हुआ था, इसलिए सटीक संख्या प्राप्त करने के लिए हमें 3-4 घंटे इंतजार करना होगा. मेरा मानना है कि बीजेपी की संख्या में और गिरावट आएगी और टीआरएस को भारी समर्थन मिलेगा. शुरुआत में जहां भाजपा ने बढ़त बनाई हुई थी। वहीं अब बड़ा उलटफेर करते हुए टीआरएस सबसे आगे चल रही है। चंद्रशेखर राव की पार्टी 60 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं दूसरे नंबर के लिए भाजपा और एआईएमआईएम के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. 

टीआरएस नेता के कविथा ने कहा कि पार्टी ज्यादातर सीटों पर जीत रही है. चूंकि पेपर बैलट से मतदान हुआ था, इसलिए सटीक संख्या प्राप्त करने के लिए हमें 3-4 घंटे इंतजार करना होगा. मेरा मानना है कि बीजेपी की संख्या में और गिरावट आएगी और टीआरएस को भारी समर्थन मिलेगा. 

भले ही यह चुनाव नगर निगम का हो लेकिन जितने जोश के साथ भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार किया है, उसके बाद मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए हाईप्रोफाइल नेताओं को मैदान में उतारा. गृह मंत्री अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, तेजस्वी सूर्या और देवेंद्र फडणवीस जैसे हाईप्रोफाइल नेताओं ने भी चुनाव प्रचार किया। पार्टी ने इन चुनावों के लिेए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

आपकी जा करी के लिए आपको बता दे इस बार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में मतपत्रों का उपयोग किया गया था.  वहीं, कोरोना महामारी के कारण इस बार सिर्फ 35 फीसद ही मतदान हुआ.  ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की भाजपा ओवैसी के गढ़ में हल्ला बोलकर  पिछली बार की तुलना में ज्यादा सीटें जीत पाती है या नहीं. 

टॅग्स :असदुद्दीन ओवैसीहैदराबादAsaduddin Owaisihyderabad