googleNewsNext

एटा हत्याकांड पर बड़ा खुलासा, बहू ने ली सबकी जान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 26, 2020 04:05 PM2020-04-26T16:05:56+5:302020-04-26T16:05:56+5:30

 

यूपी के एटा में एक ही परिवार की 5 लोगों के मर्डर केस में सनसनीखेज़ खुलासा हुआ है. ये हत्याएं किसी रंजिश की वजह से नहीं की गयी है. घर की बहू दिव्या ने ही पहले सबको खाने में ज़हर दिया.. फिर ब्लेड से कलाई की नस काट कर खुदकुशी कर ली. उसने मासूम बच्चे को भी खुद अपने हाथों से मार दिया. 
 

एक बार जान लेते हैं कि एटा में हुआ क्या था. एटा में कोतवाली नगर के श्रृंगारनगर मोहल्ले में शनिवार को एक मकान से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश संदिग्ध हालत में मिली थी.  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को 37 साल की दिव्या का शव मुख्य दरवाजे के पास चारपाई पर पड़ा मिला था. इसके अलावा दिव्या की 27 साल की बहन बुलबुल, आठ साल के बेटे आरुष और एक अन्य बच्चे का शव कमरे के भीतर मिला था. दिव्या के ससुर राजेश्वर पचौरी का शव दूसरी मंजिल पर मिला था.  

इस खुलासे से पहले सोशल मीडिया में हंगामा था. 16 अप्रैल को महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की भीड़ द्वारा हत्या वाले केस की तरह एटा के परिवार के लिए न्याय की मांग की जा रही थी लेकिन धर्म और जाति के एंगल के साथ. सोशल मीडिया पर इसे उत्तर प्रदेश में हिंदू परिवार की हत्या कहा जा रहा था. कई लोगों ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में भी हिंदू सुरक्षित नहीं हैं.
 

टॅग्स :उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज हिंदीनरेंद्र मोदीuttar pradeshcrime news hindiNarendra Modiup police