googleNewsNext

अनुपम खेर को 'साथी' ने कहा जोकर, पलटवार में खुला 'पदार्थ' का राज़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2020 10:22 AM2020-01-23T10:22:53+5:302020-01-23T10:45:47+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर खुद को ‘जोकर’कहे जाने भड़के हुए हैं और उन्हें जोकर कहा ए वेडनसडे में उनके साथ काम कर चुके नसीरुद्दीन शाह ने. नसीरूद्दीन शाह की इस जोकर वाली टिप्पणी से भन्नाए अनुपम खेर ने जवाब देने के लिए एक हमालवर वीडियो पोस्ट किया. अनुपम खेर ने नसीरूद्दीन शाह को फ्रस्टेट तक बता दिया. इस वीडियो में अनुपम खेर कुछ पदार्थों का जिक्र कर रहे हैं. इसकी व्याख्या के लिए पहले आप ये वीडियो देखिए.

अब बताते हैं कि अनुपम खेर भड़के क्यों हैं. दरअसल नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को ‘जोकर’ तो कहा ही था लेकिन जोकर से आगे जाते हुए नसीरूद्दीन ने ये भी कह दिया था कि अनुपम खेर को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। अनुपम खेर केंद्र में मोदी सरकार के मुखर समर्थक रहे हैं। शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘ अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं. और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है. वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोफैंटिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं.

 

 

 

टॅग्स :अनुपम खेरनसीरूद्दीन शाहकैब प्रोटेस्टमोदी भक्तAnupam KherNaseeruddin ShahCitizenship Amendment Act CAA Protestmodi bhakt