googleNewsNext

Vivek Oberoi को बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाना महंगा पड़ा, Mumbai Police ने की कार्रवाई!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 20, 2021 10:40 PM2021-02-20T22:40:43+5:302021-02-20T22:41:07+5:30

 विवेक ओबेरॉय की फिल्म प्रिंस तो आपको याद होगी खास तौर पर फिल्म का गाना तेरे लिए जिसमे विवेक बाइक पर बैठे फिल्म की हीरोइन के साथ स्टंट करते नज़र आये थे. मगर हाल ही में विवेक ओबेरॉय को हेलमेट पहने बिना बाइक चलाना महंगा पड़ गया. दरअसल वैलेंटाइन डे के खास मौके पर विवेक अपनी पत्नी प्रियंका  के साथ बाइक राइड पर निकले थे.  इस दौरान वो ट्रैफिक और कोरोना, दोनों के नियम तोड़ते नज़र आए.

 

इसकी एक विडियो उन्होंने अपने instagram पर भी शेयर की. इस विडियो विवेक ने ना हेलमेट पहना है न मास्क. विवेक का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ. इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता मीनू वर्गीस ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और पुलिस से कार्रवाई का अनुरोध किया था. और फिर मुंबई पुलिस ने ऐक्टर विवेक ओबेरॉय पर 500 रूपये का ई-चालान जारी किया है. मुंबई पुलिस के चालान करने के बाद विवेक ओबेरॉय ने अपनी सफ़ाई भी कुछ अलग अंदाज में दी है. उन्होंने ट्वीट किया है.

“प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया है! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! राइडिंग विदाउट ए हेलमेट? मुंबई पुलिस विल डू ए चेकमेट! सुरक्षा सबसे जरूरी है ये ऐहसास दिलाने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया. सुरक्षित रहिए, हेलमेट और मास्क पहनिए.”

विवेक का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें  ये चालान 19 फरवरी की शाम 7:02 बजे काटा गया था. मुंबई के सांताक्रूज पुलिस डिवीजन के इंस्पेक्टर नंदकिशोर जाधव ने एक्टर का चालान काटा. 

 


 विवेक ओबेरॉय का चालान जारी करने वाले सांताक्रूज यातायात संभाग के अधिकारी ने बताया था कि उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ था जोकि कोविड-19 महामारी के दौरान अनिवार्य है। मुंबई पुलिस ने विवेक ओबेरॉय पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वीइकल ऐक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक ऐक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. 

 

वैसे ये पहली बार नही है जब मुंबई पुलिस ने किसी बड़े सेलेब्रिटी के खिलाफ एक्शन लिया हो. हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर रणबीर कपूर की गाड़ी को भी लॉक कर दिया था जब उन्होंने नो पार्किंग जोन में अपनी गाड़ी पार्क की थी. 

टॅग्स :विवेक ओबेरॉयकोरोना वायरसVivek OberoiCoronavirus