googleNewsNext

Sunny Leone के वेब शो 'अनामिका' के सेट पर आ धमके गुंडे, Vikram Bhatt से की रुपयों की मांग!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 12, 2021 02:38 PM2021-02-12T14:38:06+5:302021-02-12T14:38:37+5:30

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अलग-अलग वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले दिनों सनी लियोनी धोखाधड़ी के आरोपों के चलते सुर्खियों में थीं. हाल ही में एक शख्स ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जिसके बाद यह केस केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) तक जा पहुंचा था. अब खबरें आ रही है  सनी लियोनी की वेबसीरीज अनामिका के सेट पर कुछ गुंडों ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया और यही नहीं डायरेक्टर विक्रम भट्ट से रुपयों की मांग भी कर डाली.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , हाल ही में वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग के दौरान कुछ गुंडे सेट पर पहुंचे और डायरेक्टर विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपये की मांग करने लगे। इस घटना के बाद विक्रम ने सबसे पहले सनी लियोनी को सुरक्षित जगह भेजा फिर शूटिंग लोकेशन भी बदलनी पड़ी। बताया जा रहा है कि मामला ऐक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघुल से लेन-देन का था।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये गुंडे फाइटर्स असोसिएशन के थे। वे जबरदस्ती शूटिंग लोकेशन पर घुस आए और विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपये की मांग करने लगे। उनका कहना था कि जाने-माने ऐक्शन डायरेक्टर- स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोघुल को उनके पिछले काम के लिए ये अमाउंट पे किया जाए।

 

एक news web portal से बात करते हुए विक्रम भट्ट ने  इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इस घटना के बाद पूरी तरह हैरान रह गया था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मेरी पहली प्राथमिकता अपने क्रू और सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था. उन लोगों ने मुझसे उस चेक का फोटो अब्बास को भेजने के लिए कहा गया, जो मैं उसे भेजने वाला था. वह मुझसे चेक की मांग करने लगे. बवाल इतना बढ़ गया कि उस दिन शूटिंग भी नहीं हो पाई. अब विक्रम भट्ट अब्बास अली मोघल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं.

 

वही अब्बास अली मोघुल ने न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुआ कहा - अब क्या बोलूं? फाइटर्स असोसिएशन इस मामले को देख रहा है, उम्मीद करता हूं वे इस मामले को सुलझा लेंगे।

 

आपको बता दें अनामिका में विक्रम भट्ट और सनी लियोनी पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।


 

टॅग्स :सनी लियोनSunny leone