googleNewsNext

Ranbir Alia Marriage: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की Engagement पर Randhir Kapoor ने कही ये बड़ी बात!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 30, 2020 05:05 PM2020-12-30T17:05:42+5:302020-12-30T17:06:10+5:30

हाल ही में रणबीर कपूर, अपनी मां नीतू सिंह और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ मुम्बई से जयपुर के‌ लिए रवाना हुए थे. खबरें थी की ये सब ही न्यू इयर वेकेशन के लिए जा रहे है. फिलहाल ये सभी अपने अन्य करीबी दोस्तों के साथ सभी रणथम्बोर के अमन होटल में ठहरे हुए हैं, जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रुके हुए हैं.खबरों की माने तो 30 दिसंबर को ही सगाई का कार्यक्रम होने वाला है. सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच इस खास मौके को सेलिब्रेट करने की तैयारी है. क्या है पूरी सच्चाई चलिए आपको बताते है. 

 

 

अब रणबीर और अलिया की सगाई की खबर सुनकर फैन्स बेहद excited हो गए. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की खूब चर्चा भी होने लगी है. मगर इसी बीच रणबीर कपूर के चाचा और एक्टर रंधीर कपूर का बड़ा बयान सामने आया है. 

 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार रंधीर कपूर ने इस खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है. रंधीर कपूर के मुताबिक़ अगर रणबीर और अलिया की सगाई हो रही होती वो और उनका पूरा परिवार भी वहा रंथाम्बोरे में होता. रंधीर कपूर ने  इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया. उन्होंने कहा रणबीर, आलिया, नीतू वहां छुट्टियां मनाने और नये साल का जश्न मनाने के लिए गये हुए हैं. इसके अलावा और कोई बात नहीं है."

वही आपको बता दें एयरपोर्ट पर भी रणबीर कपूर को अपने पूरे परिवार संग स्पॉट किया गया था. वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी बाद में एयरपोर्ट पर देखे गए थे. सभी सेलेब्स का एक ही जगह पर जाना एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.

 

हाल ही में रणबीर कपूर ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही थी. उनकी माने तो अगर कोरोना का कहर नहीं होता तो शायद वे पहले ही आलिया संग शादी कर चुके होते. अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा काफी लम्बे वक़्त से हो रही 

 

टॅग्स :रणबीर कपूरआलिया भट्टRanbir KapoorAlia Bhatt