googleNewsNext

Netflix के StreamFest में मुफ्त देखें अपनी पसंद की वेब सरीज या फिल्म, जानें कैसे मिलेगा यह ऑफर ?

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 5, 2020 03:20 PM2020-12-05T15:20:38+5:302020-12-06T09:44:40+5:30

Netflix आज से एकदम फ़्री है. जी हां अपने एकदम सही सुना. इसका मतलब ये है की आप अपनी कोई भी सीरीज या मूवी Netflix में फ्री में देख सकते है वो भी बिना सब्सक्रिप्शन के. लेकिन ये  हमेशा के लिए नहीं. सिर्फ़ दो दिन के लिए.  Netflix 5 और 6 दिसंबर को स्ट्रीमफेस्ट का आयोजन कर रहा है. इसके तहत 5 और 6 दिसंबर को इंडियन यूजर्स के लिए Netflix फ्री रहेगा. गौर करने वाली बात ये है की  जिन्होंने इस पॉप्युलर ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है, वे भी इस पर वेब सीरीज, फिल्म और भी सब कॉन्टेंट देख सकेंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि फ़्री Netflix ऐक्सेस करने के लिए आपको बैंक की डीटेल्स यानी डेबिट या क्रेडिट कार्ड नंबर एंटर नहीं करना होगा.

आगे आपको बताते है की आप नेटफ्लिक्स को फ्री में कैसे देखें?

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट Netflix.com/StreamFest पर जाएं.
आप नेटफ्लिक्स मोबाइल ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं.
अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइन अप करें
स्मार्टफोन, टीवी, iOS डिवाइस  पर आप Netflix को फ्री में एक्सेस कर सकते हैं.
स्ट्रीमफेस्ट के तहत सभी यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स फ्री है, यानी किसी भी तरह के क्रेडिट-डेबिट कार्ड या पेमेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी.
नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट के दौरान एक अकाउंट को सिर्फ एक यूजर ही यूज कर सकता है. दो यूजर एक ही अकाउंट को नहीं यूज कर सकते हैं.

ये ऑफर 6 दिसंबर की रात 11.59 बजे तक चलेगा. नेटफ्लिक्स ने कहा है कि भारत में कोई भी व्यक्ति सर्विस को एक्सेस कर पाएगा और मुफ्त में सभी केंटेंट लाइब्रेरी को देख सकेगा. इसमें कोई पाबंदी नहीं है.

यह ध्यान रखें कि यह केवल उन लोगों के लिए है, जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है और उन्होंने सर्विस के लिए पहले से साइन अप नहीं किया है.

टॅग्स :नेटफ्लिक्सNetflix