googleNewsNext

Mumbai Saga Trailer Review: जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी में छिड़ी अंडरवर्ल्ड की जंग!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 26, 2021 06:51 PM2021-02-26T18:51:41+5:302021-02-26T18:51:59+5:30

पिछले कई समय से बॉलीवुड के गलियारों में फिल्म मुंबई सागा की चर्चा ज़ोरों शोरो से थी. लेकिन आज इस फिल्म का पॉवर पैक्ड ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. बॉम्बे से मुंबई बनने तक का पूरा सफ़र करीब 2 घंटे में स्क्रीन में उतारने का काम करेगी फिल्म मुंबई सागा.

 

खासतौर पर जॉन और इमरान हाश्मी का जो कॉम्बो है वो मजेदार है. इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे.  मुंबई सागा 19 मार्च को बॉक्स ऑफ़िस पर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार से टकराएगी. 

 

इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है और इसमें एक गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई है. गैंगस्टर अमर्त्य राव है की भूमिका में जॉन अब्राहम दिख रहे हैं. ट्रेलर में वो धांसू एक्शन करते दिखे हैं. इसमें दिखाया गया है कि अमर्त्य राव बॉम्बे की सड़कों पर पला बढ़ा है और भाई की मौत के बाद वो गैंगेस्टर बन जाता है.

 

वही इमरान हाश्मी फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में है.  अमर्त्य के कई दुश्मन बन जाते हैं. उसे मारने वाले पुलिस अफ़सर के लिए 10 करोड़ इनाम का एलान किया जाता है. एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने इमरान हाशमी उसके पीछे पड़ जाते हैं.  एक एक तरफ सरकार है तो दूसरी तरफ अंडरवर्ल्ड.

 

फिल्म में काटें की टक्कर देखने को मिलेगी. एक अपनी ज़मीन के लिए तो दूसरा अपनी वर्दी के लिए लड़ता दिखेगा. ट्रेलर में वो धांसू एक्शन करते दिखे हैं. फिल्म में एक्शन के साथ दमदार डायलॉग भी हैं. जैसे आज से तेरा किस्सा खत्म और मेरी कहानी शुरू, टाइम तो हर किसी का आता है मेरा दौर आएगा.

 

फिल्म में जॉन, इमरान के अलावा काजल अगरवाल, सुनील शेट्टी, रोहित रॉय और महेश मांजरेकर भी है. हालांकि ट्रेलर में सबके किरदार के हिस्से ज्यादा कुछ नहीं दिखा है. फिल्म की कहानी संजय गुप्ता ने लिखी है. उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म में यो यो हनी सिंह का भी गाना है. 


 

टॅग्स :जॉन अब्राहमइमरान हाशमीJohn AbrahamEmraan Hashmi