फराह खान के पति ने सानिया मिर्जा को सुझाया बच्चे का नाम, शादी के 8 साल बाद बनेंगी मां

By सुमित राय | Published: April 25, 2018 08:44 PM2018-04-25T20:44:50+5:302018-04-25T20:44:50+5:30

टेनिस सनसनी के नाम से मशहूर सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने की बाद बेहद खास अंदाज में शेयर किया।

Shirish Kunder suggests Baby Name to Sania Mirza | फराह खान के पति ने सानिया मिर्जा को सुझाया बच्चे का नाम, शादी के 8 साल बाद बनेंगी मां

Shirish Kunder suggests Baby Name to Sania Mirza

इंडिया की टेनिस सनसनी के नाम से मशहूर सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने की बाद बेहद खास अंदाज में शेयर किया। सानिया ने सोमवार को एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- #BabyMirzaMalik। खास बात ये है कि उनके पति शोएब मलिक ने भी यही तस्वीर ट्वीट की है। इसके बाद सानिया के पिता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि सानिया मां बनने वाली हैं।

सानिया के इस ट्वीट के बाद चारो तरफ से उनको बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने उन्हें बधाई देते हुए सानिया को उनके होने वाले बच्चे का नाम भी सुझाया हैं।


शिरीष कुंदर ने एक ट्वीट में सानिया को बधाइयां देते हुए लिखा कि अगर बेबी, लड़का होता है तो उसका नाम 'गालिब' रखिएगा। मेरी हमेशा से शायर मिर्जा गालिब से मिलने की तमन्ना थी।


बता दें कि सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से हैदराबाद में मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की थी और अब शादी के आठ साल बाद मां बनने वाली हैं।

Web Title: Shirish Kunder suggests Baby Name to Sania Mirza

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे