रोजर फेडरर ने कराया अपने घुटने का ऑपरेशन, फ्रेंच ओपन में नहीं लेंगे हिस्सा

By भाषा | Published: February 20, 2020 05:52 PM2020-02-20T17:52:06+5:302020-02-20T17:52:06+5:30

बीस बार के ग्रैंडस्लैम विजेता ने अपने फेसबुक अकाउंट से खुलासा किया कि उन्होंने बुधवार को स्विट्जरलैंड में सर्जरी करायी।

Roger Federer pulls out of French Open after knee surgery | रोजर फेडरर ने कराया अपने घुटने का ऑपरेशन, फ्रेंच ओपन में नहीं लेंगे हिस्सा

रोजर फेडरर ने कराया अपने घुटने का ऑपरेशन, फ्रेंच ओपन में नहीं लेंगे हिस्सा

Highlightsरोजर फेडरर ने लंबे समय से चली आ रही घुटने की समस्या को दूर करने के लिये सर्जरी करायी।फेडरर फ्रेंच ओपन सहित कई टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पायेंगे।

स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने लंबे समय से चली आ रही घुटने की समस्या को दूर करने के लिये सर्जरी करायी है और गुरूवार को उन्होंने कहा कि वह फ्रेंच ओपन सहित कई टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पायेंगे।

बीस बार के ग्रैंडस्लैम विजेता ने अपने फेसबुक अकाउंट से खुलासा किया कि उन्होंने बुधवार को स्विट्जरलैंड में सर्जरी करायी और वह 24 मई से सात जून तक चलने वाले फ्रेंच ओपन सहित कई टूर्नामेंट में नहीं खेल पायेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘परिणास्वरूप, मैं दुबई, इंडियन वेल्स, बोगोटा, मियामी और फ्रेंच ओपन में नहीं खेल पाऊंगा। ’’ इस 38 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह जहां तक संभव हो सर्जरी से बचना चाहते थे लेकिन घुटने की समस्या दूर नहीं हो पा रही थी।

Web Title: Roger Federer pulls out of French Open after knee surgery

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे