प्रजनेश को मिला टाटा ओपन-3 के मुख्य ड्रॉ में सीधा प्रवेश

By भाषा | Published: January 25, 2020 05:25 PM2020-01-25T17:25:11+5:302020-01-25T17:25:11+5:30

भारत में आयोजित होने वाले इस शीर्ष एटीपी टूर्नामेंट में बेनो पेइरे, इवो कार्लोविच और फिलिप कोलश्राइबर जैसे बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

Prajnesh secures direct entry into Tata Open Maharashtra | प्रजनेश को मिला टाटा ओपन-3 के मुख्य ड्रॉ में सीधा प्रवेश

प्रजनेश को मिला टाटा ओपन-3 के मुख्य ड्रॉ में सीधा प्रवेश

देश के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे जिन्हें पोलैंड के कामिल मजक्रजक के हटने से टूर्नामेंट में सीधा प्रवेश मिल गया। वह विश्व रैंकिंग में 123वें स्थान पर काबिज टूर्नामेंट के वैकल्पिक खिलाड़ी की सूची में दूसरे स्थान पर थे लेकिन इस सूची में शीर्ष पर काबिज जापान के गो सोइदा ने भी नाम वापस ले लिया है, जिससे तीन फरवरी से शुरू हो रही एटीपी 250 प्रतियोगिता में उनके सीधे प्रवेश का रास्ता साफ हो गया।

टूर्नामेंट के निर्देशक प्रशांत सुतर ने कहा, ‘‘ प्रजनेश के आने से एकल के मुख्य ड्रा में भारत की मौजूदगी होगी। टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी को देखना हमेशा अच्छा रहता है और हम इस टूर्नामेंट का आयोजन इसी मकसद से कर रहे हैं कि इससे भारतीय खिलाड़ी को सबसे ज्यादा फायदा हो।’’ भारत में आयोजित होने वाले इस शीर्ष एटीपी टूर्नामेंट में बेनो पेइरे, इवो कार्लोविच और फिलिप कोलश्राइबर जैसे बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

Web Title: Prajnesh secures direct entry into Tata Open Maharashtra

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे