Prajnesh Gunneswaran's father passes away | शादी के कुछ दिन पहले टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश ने पिता को खोया, 2013 से चल रहे थे बीमार
शादी के कुछ दिन पहले टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश ने पिता को खोया, 2013 से चल रहे थे बीमार

Highlightsप्रजनेश गुणेश्वरन के पिता एस.जी. प्रभाकरण का शनिवार को निधन हो गया।प्रजनेश की 28 नवंबर को कोच्चि में शादी होने वाली है।

नयी दिल्ली, नौ नवंबर। भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन के पिता एस.जी. प्रभाकरण का शनिवार को निधन हो गया। प्रजनेश की 28 नवंबर को कोच्चि में शादी होने वाली है और सोमवार से उन्हें पुणे चैलेंजर में भाग लेना है। पिछले कुछ महीने से प्रभाकरण की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें नियमित अंतराल पर चेन्नई के अस्पताल में इलाज के लिए जाना होता था।

रीयल स्टेट का कारोबार करने वाले प्रभाकरण को टेनिस से काफी लगाव था, जिस कारण उन्होंने अपने बेटे को इस खेल में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए प्रेरित किया। प्रजनेश को इस खेल के प्रशिक्षण के लिए उन्होंने स्पेन भी भेजा था।

प्रभाकरण के एक करीबी मित्र ने कहा, ‘‘ वह पिछले कुछ वर्षों से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। इसकी शुरुआत 2013 में हुई थी जब उन्हें पीलिया हुआ था।’’ उन्होंने बताया कि अंतिम क्षणों में प्रजनेश उनके साथ थे। परिवार के सूत्र ने बताया कि 29 साल के प्रजनेश पुणे चैलेंजर से नाम वापस नहीं लेंगे।


Web Title: Prajnesh Gunneswaran's father passes away
टेनिस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे