सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब समीर शर्मा ने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर लिखा था पोस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: August 6, 2020 09:55 PM2020-08-06T21:55:56+5:302020-08-06T21:55:56+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी एक्टर समीर शर्मा ने भी आत्महत्या कर ली। ऐसे में उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जोकि उन्होंने सुशांत के निधन के बाद लिखा था। इसमें उन्होंने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ की बात लिखी थी।

When Sameer Sharma spoke about mental health post Sushant Singh Rajput’s death | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब समीर शर्मा ने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर लिखा था पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब समीर शर्मा ने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर लिखा था पोस्ट

Highlightsसमीर शर्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया है इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में सौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा के निधन से फैंस के साथ टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। टीवी एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। समीर शर्मा का शव बुधवार रात को उनके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला था। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली थी। 

क्या लिखा था पोस्ट?

समीर ने हाल ही में सुशांत के गुजर जाने के बाद डिप्रेशन को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'द्विध्रुवी विकार, अवसाद, सिज़ोफ्रेनिया आदि क्या आप जानते हैं या समझते हैं कि इसका क्या मतलब है या ऐसा लगता है। डिप्रेशन एक बहुत ही अकेला रोग है और इसे लेकर कई सारी गलतफहमी हैं क्योंकि यह कैंसर या मधुमेह या कोई अन्य चिकित्सा स्थिति नहीं है, जिसका शारीरिक निदान किया जा सकता है।' समीर ने पोस्ट में कई सारी बातें लिखी थीं। 

फरवरी में ही हुए थे शिफ्ट

बता दें, 44 वर्षीय समीर शर्मा ने बुधवार रात को मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लगा ली। मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। एक्टर ने फरवरी में ही ये घर किराए पर लिया था।

कौन थे समीर शर्मा?

समीर शर्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया है। एक्टर क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अलावा कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में सौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे। समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी। वे मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे।

Web Title: When Sameer Sharma spoke about mental health post Sushant Singh Rajput’s death

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे