Soorma World TV Premiere: दिल को छू लेने वाली मूवी सूरमा का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार 14 अक्टूबर रात 8 बजे देखिए यहाँ

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 24, 2018 12:20 PM2018-09-24T12:20:33+5:302018-09-24T12:20:33+5:30

Soorma World Television Premiere (सूरमा वर्ल्ड टीवी प्रीमियर| सूरमा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के सशक्त अभिनय से सजी हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बॉयोपिक सूरमा का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर अक्टूबर में 14 तारीख़ को रात 8 बजे आप देख सकते हैं अपने पसंदीदा चैनल पर.

Watch Movie Soorma World TV Premiere on Sony Max on 14th October at 8 PM | Soorma World TV Premiere: दिल को छू लेने वाली मूवी सूरमा का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार 14 अक्टूबर रात 8 बजे देखिए यहाँ

Soorma World Tv Premiere| सूरमा वर्ल्ड टीवी प्रीमियर| सूरमा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर| Soorma World Television Premiere

मुंबई, 24 सितंबर: देश के जांबाज स्टिक मास्टर संदीप सिंह की ज़िन्दगी पर बनी दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी के अभिनय से सजी मूवी सूरमा का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार 14 अक्टूबर रात 8 बजे सोनी मैक्स पर प्रसारित होने वाला है. स्टिक मास्टर संदीप सिंह की ज़िन्दगी के उस पहलू को छूती है यह मूवी जो किसी को भी नहीं पता थी. बेहद ही सरल और असरदार तरीके से उनकी जीवनी पेश करने वाली इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी लोगों का दिल जीता।

सूरमा की कहानी युवा संदीप सिंह के हॉकी में आने और फिर अपने खूसट कोच के चलते वहां से भाग जाने से शुरू होती है. इसी बीच उनकी जिंदगी में हरप्रीत (तापसी पन्नू) आती हैं. यहीं से प्यार और जज्बात के बीच हॉकी संदीप के जिंदगी का कब मकसद बन जाता है, इसका अहसास नहीं होता। यहां एक कस्बाई जगहों को बहुत सतर्कता से शाद अली ने फिल्माया है. 

कहानी की अगली कड़ी संदीप सिंह की ‌जिंदगी में हुई उस हादसे के बारे में है जहां से कोई शख्स उठकर हॉकी के मैदान में दोबारा जाने की नहीं सोच सकता था. लेकिन संदीप ने असल जिंदगी में यह कर के दिखाया था, उतनी ही चौकसी से दिलजीत ने पर्दे पर इसे उतारा है. 

फिल्म की खूबी यह है कि तमाम बड़े-बड़े फिल्मकारों, बड़े अभिनेताओं और बड़ी हस्तियों की बायोपिक बन चुकने के बाद भी शाद अली की सूरमा ताजी फिल्म मालूम होती है और इसमें सबसे बड़ा योगदान दिलजीत दोसांझ की ताजी एक्टिंग है. 

देखिये सूरमा का ट्रेलर - 

जानिये कौन थे संदीप सिंह - 

English summary :
Soorma World Tv Premiere (Soorma World Television Premiere): Watch Movie Soorma World TV Premiere on Sony Max on 14th October 2018 at 8:00PM Starring Diljit Dosanjh, Taapsee Pannu and Angad Bedi


Web Title: Watch Movie Soorma World TV Premiere on Sony Max on 14th October at 8 PM

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे