Movie Helicopter Eela World TV Premiere: जल्द ही इस चैनल पर आप देख सकते हैं काजोल की कमबैक मूवी 'हेलिकॉप्टर ईला'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 27, 2018 12:37 PM2018-12-27T12:37:36+5:302018-12-27T12:37:36+5:30

Movie Helicopter Eela World Television Premiere (मूवी हेलिकॉप्टर ईला वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | मूवी हेलिकॉप्टर ईला वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): इस साल रिलीज़ हुई काजोल की कमबैक मूवी हेलिकॉप्टर ईला का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जल्द ही आपके पसंदीदा चैनल पर प्रसारित हो रहा है. देखना ना भूलें.

Watch Movie Helicopter Eela World TV Premiere on Star Gold Starring Kajol, Riddhi Sen and Neha Dhupia | Movie Helicopter Eela World TV Premiere: जल्द ही इस चैनल पर आप देख सकते हैं काजोल की कमबैक मूवी 'हेलिकॉप्टर ईला'

Movie Helicopter Eela World TV Premiere | Movie Helicopter Eela World Television Premiere | मूवी हेलिकॉप्टर ईला वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | मूवी हेलिकॉप्टर ईला वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

प्रदीप सरकार के कसे निर्देशन और काजोलनेहा धूपिया के शानदार अभिनय से सजी मूवी हेलिकॉप्टर ईला का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जल्द ही स्टार गोल्ड पर होने वाला है. 

हेलिकॉप्टर ईला मां-बेटे के बीच के भावुक रिश्ते और सिंगल मदर की स्ट्रगल को फोकस करती है. मूवी में मुख्य भूमिका काजोल,ऋद्धि सेन,नेहा धूपिया और तोता राय चौधरी ने निभायी है. इस फिल्म से काजोल ने लंबे ब्रेक के बाद दोबारा अभिनय दुनिया में कदम रखा है. मूवी काजोल की होम प्रोडक्शन है और  काजोल के दमदार अभिनय के लिए देखी जा सकती हैं.

फिल्म की कहानी एक सिंगल मदर की है जो पति की मौत के बाद अपने बेटे के करियर को सवारने के लिए अपने सपनों का त्याग कर देती है. कैसे उसका अपने बच्चे के प्रति ओवर प्रोटेक्टिव होना उनके रिश्ते को ख़राब करना शुरू करता है और कैसे बेटे के लिए माँ अपने सपने को दोबारा आकार देना शुरू  करती है.

मूवी काजोल के इर्द गिर्द घूमती है और काजोल ने अपने सशक्त अभिनय से पूरी फिल्म को बांधे रखा है. नेहा धूपिया भी अपने रोल के साथ पूरा न्याय करते दिखती हैं. बेटे की भूमिका में ऋद्धि सेन ने भी बढ़िया काम किया है. 

लचर पटकथा की वजह से अच्छे अभिनय के बावजूद मूवी फैंस को पसंद नहीं आयी थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी. अगर आप भी काजोल के फैन हैं तो यह मूवी आपके लिए विजुअल ट्रीट है और आप इसे घर बैठे स्टार गोल्ड पर देख सकते हैं.

English summary :
Movie Helicopter Eela World TV Premiere (Movie Helicopter Eela World Television Premiere): Watch Hindi Movie Helicopter Eela World TV Premiere on Star Gold Starring Kajol, Riddhi Sen and Neha Dhupia Directed by Pradeep Sarkar


Web Title: Watch Movie Helicopter Eela World TV Premiere on Star Gold Starring Kajol, Riddhi Sen and Neha Dhupia

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे