BB12:ये दो दमदार सदस्य होंगे हफ्ते घर से बाहर, टास्क में श्रीसंत-करनवीर का मनमुटाव कुछ इस तरह फिर आया बाहर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 21, 2018 02:41 PM2018-12-21T14:41:46+5:302018-12-21T14:41:46+5:30

शायद दीपक ठाकुर और सोमी खान इस हफ्ते हो सकते है घर से बेघर, इसके बाद शो में टॉप 5 कटेस्टेंट होंगे

two contestents out from bigg boss house,sreesant and karanvir bohra tension in radio task | BB12:ये दो दमदार सदस्य होंगे हफ्ते घर से बाहर, टास्क में श्रीसंत-करनवीर का मनमुटाव कुछ इस तरह फिर आया बाहर

BB12:ये दो दमदार सदस्य होंगे हफ्ते घर से बाहर, टास्क में श्रीसंत-करनवीर का मनमुटाव कुछ इस तरह फिर आया बाहर

बिग बॉस सीजन 12 में केवल 7 सदस्य बचे हैं। पिछले हफ्ते की बात करें तो रोहित सुचांति घर से बेघर हो चुके हैं। बिग बॉस के घर में टीवी एक्टर करनवीर बोहरा और दीपिका कक्कड़, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत,रोमिल चौधरी,सोमी खान ,दीपक ठाकुर और सुरभि राणा बचे हैं। सुरभि राणा टिकट टू फिनाले में जाने वाली पहली कटेस्टेंट बन गई हैं। बाकी घर वाले घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो चुके हैं। वीकेंड के वार पर सलमान खान घर के किन्ही दो सदस्यों को घर से बेघर करेंगे। शायद दीपक ठाकुर और सोमी खान इस हफ्ते हो सकते है घर से बेघर, इसके बाद शो में टॉप 5 कटेस्टेंट होंगे।

आर जे मलिष्का ने की बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट से बात

देश की जानीमानी  रेडियों जॉकी( RJ )  मलिष्का इस हफ्ते बिग बॉस के घरवालों से रेडियो पर बात की। RJ मलिष्का ने की घरवालों के साथ रेडियों पर बातचीत की। दीपक ठाकुर और सोमी खान ने एक साथ रेडियों पर मलिष्का के सवालों के जवाब दिए। जिसमें सोमी खान ने अपनी और रोमिल चौधरी की दोस्ती पर पाक जवाब दिया। आर जे मलिष्का के रेडियो शो में लोगों ने आरोप लगाते हुए,फोन पर घरवालों से सवाल जवाब किए।

जब रोमिल चौधरी और टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ से फोन पर लोगों ने उनके घर के व्यवहार पर प्रश्न उठाया। दीपिका ने रोमिल चौधरी को मतलबी और घमंडी बताया और वही रोमिल चौधरी ने कहा कि दीपिका जी यहां सिर्फ रिश्ते बनाने आयी है। जब आर जे मलिष्का ने दीपिका से पूछा की अगर श्रीसंत इस घर में नहीं होते तो क्या आप रोमिल से कोई रिश्ता रखती। दीपिका ने काफी गुस्से में कहा कि मै ऐसे इंसान से घृणा करती हूं।

वही मलिष्का ने पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और टीवी एक्टर करनवीर बोहरा को रेडियो स्टेशन के अंदर बुलाया गया। जब कॉलर ने श्रीसंत से पूछा की आपने करनवीर के बारे में बोला था कि मुझे विनर बनने से उसका बाप भी नहीं रोक सकता है। श्रीसंत ने कहा कि मुझे ध्यान नहीं है कि मैने ये कब बोला और ये भी बताया कि तुमने भी मेरे क्रिकेट पर सवाल उठाया था। करनवीर ने गुस्से में श्रीसंत को कह दिया कि यह इंसान शो जीतने के लायक नहीं है।

 घर में इस बात को लेकर करनवीर और श्रीसंत के बीच काफी मनमुटाव चल रहा है। श्रीसंत ने करनवीर से बाप वाली बात पर माफी मांगी। करनवीर ने श्री से कह दिया कि जब तक हम इस घर में है आपस में एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे।       

 

Web Title: two contestents out from bigg boss house,sreesant and karanvir bohra tension in radio task

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे