टीवी अभिनेता नकुल मेहता के बाद उनकी पत्नी व 11 माह का बेटा भी कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक नोट

By अनिल शर्मा | Published: January 3, 2022 03:20 PM2022-01-03T15:20:58+5:302022-01-03T16:24:42+5:30

अभिनेता नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख महेता ने परिवार के कोविड संक्रमित होने को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है।

tv actor nakuul Mmehta his wife and 11 month old son also got infected with covid-19 | टीवी अभिनेता नकुल मेहता के बाद उनकी पत्नी व 11 माह का बेटा भी कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक नोट

टीवी अभिनेता नकुल मेहता के बाद उनकी पत्नी व 11 माह का बेटा भी कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक नोट

Highlightsजानकी ने बताया कि बेटा सूफी को 104 डिग्री बुखार हो गया था जो उतर ही नहीं रहा थाजानकी के कोरोना संक्रमित होने के एक दिन बाद बेटे को भी बुखार हो गयाअभिनेता नकुल मेहता दो हफ्ते पहले कोविड पॉजिटिव हुए थे

मुंबईः टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता ने हाल ही में जानकारी दी थी कि वे कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं अब उनकी पत्नी जानकी पारेख मेहता सहित उनका 11 माह का बेटा सूफी भी कोविड से संक्रमित हो चुके हैं। इसकी जानकारी उनकी पत्नी जानकी ने इंस्टाग्राम पर दी है।

जानकी पारेख महेता ने परिवार के कोविड संक्रमित होने को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है। इसमें उन्होंने बेटे को लेकर काफी भावुक बातें लिखी हैं। जानकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कहीं न कहीं हमेशा से जानती थी कोविड-19 जैसा वायरस हममें से अधिकतर लोगों को पहले या बाद में अपनी चपेट में लेगा।"

बकौल जानकी,  मेरे पति दो हफ्ते पहले कोविड की चपेट में आए थे। दो दिन पहले मेरे अंदर भी लक्षण नजर आने लगे। मैंने सोचा था कि मेरी बहन की शादी में शामिल नहीं होना मेरे लिए इतना बुरा होगा कि कोविड मुझे भी हो सकता है। मैंने महसूस नहीं किया था कि आनेवाले सप्ताह में जो मैं अनुभव करनेवाली हूं वह जीवन के कठिन दिन होंगे।

जानकी ने आगे लिखा है कि मेरे सकारात्मक परीक्षण के एक दिन बाद सूफी को बुखार होने लगा जो पानी के स्पंज और दवा के बावजूद उतर नहीं रहा था। उन्होंने लिखा कि आधी रात बेटे को अस्पताल ले गई जहां बुखार 104.2 के पार चला गया था। मेरे बेटे के साथ कोविड आईसीयू में बहुत कठिन दिन गुजरे। कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि इस छोटे से इंसान को इन सबका सामना करने की इतनी ताकत कैसे मिली?

उन्होंने कहा कि 3 दिन बाद उनका बुखार आखिरकार टूट गया। अस्पताल में 24/7 सूफी की अकेले देखभाल करने के बाद थकान महसूस हुई। मुझे नहीं पता था कि थकान और थकावट का एक बड़ा हिस्सा इसलिए भी था क्योंकि मैं भी कोरोनाग्रस्त थी।

Web Title: tv actor nakuul Mmehta his wife and 11 month old son also got infected with covid-19

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे