एक्टर की यूपी पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, आईसीयू में हुआ भर्ती

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2019 04:53 PM2019-05-18T16:53:15+5:302019-05-18T17:14:10+5:30

टीवी एक्टर अंश अरोरा के साथ पुलिस के द्वारा किए बेरहमी से पीटा गया है, ये घटना 12 मई की है । मिडडे की खबर के अनुसार अंश की गाजिबाद के इंदिरापुरम के कर्मचारियों से रात को बहस हो गई।

tv actor ansh arora brutally beaten up by ghaziabad police | एक्टर की यूपी पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, आईसीयू में हुआ भर्ती

एक्टर की यूपी पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई, आईसीयू में हुआ भर्ती

Highlightsटीवी एक्टर अंश अरोरा के साथ गाजियाबाद पुलिस ने बेरहमी से मारपीट की हैअंश को इतना पीटा गया कि एक्टर को बाद में आईसीयू में भर्ती होना पड़ा

टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से हिट होने वाले अंश अरोड़ा और उनके छोटे भाई की जमकर पिटाई कर दी है। दोनों पुलिस ने रात भर मारा है।इतना ही नह पर  3rd डिग्री का इस्तेमाल किया गया ।

अंश के साथ पुलिस के द्वारा किए गए इस रवैये की  घटना 12 मई की है । मिडडे की खबर के अनुसार अंश की गाजिबाद के इंदिरापुरम के कर्मचारियों से रात को बहस हो गई। जिसके बाद दोनों बाद में स्टोर में माफी मांगने पहुंचे तो वहां पुलिस पहले से आई हुई थी।

पुलिस ऑफिसर्स ने अंश और उनके भाई को तुरंत कस्टडी में ले लिया । इसके बाद पूरी रात दोनों भाईयों को बेरहमी से पीटा और जेल में बंद रखा। अंश के अस्पताल की कुछ फोटो भी सामने आई हैं। खबर के अनुसार अंश ने 11 मई को एक दुकान से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था । जब उन्होंने बिल मांगा तो स्टाफ ने कहा कि सबकुछ रेडी है लेकिन हॉटडॉग के लिए एक घंटा इंतजार करना पड़ेगा ।

 जिस पर अंश ने अपना ऑर्डन कैंसल करने को कहा लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने जवाब नहीं दिया ।अंश ने मिड डे से को बताया है कि स्टाफ वालों ने कहा कि हम आपको बिना फूड दिए आपसे पैसे कैसे ले सकते हैं । इस पर मैंने उनको कहा कि क्या आप हमें और इंतजार करवाना चाहते हैं और मेरा ऑर्डर कैंसिल क्यों नहीं कर रहे। 

इसी बीच हमारी बहस शुरू हो गई। इस पर मुझे गुस्सा आ गया और मैंने रिसेप्शन पर हाथ मारकर गिलास तोड़ दिया। अपने इस रवैये का मुझे मैं घर पहुंचा बुरा लगा । मुझे लगा कि मेरी वजह से स्टोर का नुकसान हुआ। तब मैंने फैसला लिया कि मैं फिर से वहां जाकर उनसे माफी मांगता हूं और उन्हें पैसे भी दे दूंगा ।'अंश ने कहा है कि पुलिस वालों ने उन्हें बहुत पीटा । जिसके बाद उनको आईसीयू में भर्ती रहना पड़ा है । एक्टर ने National Commission of Human Rights से पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की है ।

Web Title: tv actor ansh arora brutally beaten up by ghaziabad police

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे