टीवी सनसनी टिया बाजपेयी ने अपने सोलो म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 3, 2019 01:50 AM2019-02-03T01:50:22+5:302019-02-03T01:51:00+5:30

टिया वाजपेयी ने घर की बेटियां नाम का नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है।

Tia vajpeyee new solo music video goes viral | टीवी सनसनी टिया बाजपेयी ने अपने सोलो म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल

टीवी सनसनी टिया बाजपेयी ने अपने सोलो म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल

टिया बाजपेयी, जो हॉन्टेड, 1920: एविल रिटर्न्स, हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ऑलमाईटी स्टूडियो के बैनर तले एक नया संगीत एकल "मैं गैर हुई" लेकर आई है। संगीत वीडियो को 19 जनवरी 2019 को ट्रम्पेट स्काई लाउंज में लॉन्च किया गया था, जहां संगीत उद्योग व कई टीवी सितारे और सेलेब्स अपना समर्थन दिखाने के लिए एकत्र हुए थे। 

यह म्यूजिक वेंचर ’घर की लक्ष्मी बेटियां’ स्टार का तीसरा म्यूजिक सिंगल है जो हॉन्टेड के ‘सॉ बारस’ और लंका के ‘शीट लेहर’ के बाद आया है। उन्हें मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में ‘अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट ऑफ द ईयर’ के लिए एक अवार्ड मिला। टिया को गौरव बजाज के साथ संगीत वीडियो में दिखाया जाएगा। 

गाने को ए.एम. तराज़ जो पहले बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और कई हिट फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं और बबली हक और मीरा द्वारा रचित है। संगीत वीडियो विक्रम सिंह द्वारा निर्देशित और हितेश रूपारेलिया, संतोष गुप्ता, सिराज गिल और राजेश बंगा द्वारा निर्मित है। म्यूज़िक वीडियो 1M का आंकड़ा पार कर चुका है और इसे बहुत अधिक सराहना मिली है और प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

Web Title: Tia vajpeyee new solo music video goes viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे